मेरी क्रिसमस की तैयारी में जुटे कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने विजय सेतुपति अभिनीत अपनी आने वाली फिल्म मेरी क्रिसमस की तैयारी से बीटीएस (बिहाइंड दा सीन) तस्वीरें शेयर की है. जहाँ स्टोरी का नरेशन चल रहा है,

author-image
By NewsOnFloor
मेरी क्रिसमस की तैयारी में जुटे कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति
New Update

 बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने विजय सेतुपति अभिनीत अपनी आने वाली फिल्म मेरी क्रिसमस की तैयारी से बीटीएस (बिहाइंड दा सीन) तस्वीरें शेयर की है. जहाँ स्टोरी का नरेशन चल रहा है, और दोनों सीन को डिस्कस कर रहे है.

मालदीव में अपने जन्मदिन समारोह से लौटने के बाद, कैटरीना ने निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ फिल्म के लिए पूर्वाभ्यास के साथ काम करना शुरू कर दिया।

अभिनेत्री ने सोमवार की सुबह इंस्टाग्राम पर राघवन के साथ हाल की स्क्रिप्ट पढ़ने, चर्चा और सह-कलाकार सेतुपति के साथ रिहर्सल की तस्वीरें शेयर कीं जिसमें उन्होंने कहा है कि मेरी

क्रिसमस पर काम जारी है।मेरी क्रिसमस का निर्माण रमेश तौरानी की टिप्स इंडस्ट्रीज ने माचिस पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से किया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना बहुत ही जल्द सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आने वाली है. इसे यशराजफिल्म्स प्रोडूस कर रहे है, और मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे है.

कटरीना ने हाल ही में फ़ोन-भूत का प्रमोशन शुरू किया है. यह इंडिया की पहली घोस्ट-बस्टर मूवी है, जिसमे सिद्धांत चतुवेर्दी और ईशान खट्टर भी लीड रोल में नजर आयेगे.

केटरीना के पास फरहान अख्तर की अगली फिल्म भी है, इस फिल्म में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी नजर आएगी.

#bollywood news #world news #latest bollywood news #bollywood gossip #breaking news #news today #local news #india news #latest news #daily news #hindi movie news #new hindi movies on netflix
Here are a few more articles:
Read the Next Article
Subscribe