रित्विक धनजानी की दादी का निधन, अभिनेता हुए इमोशनल

अभिनेता रित्विक धनजानी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसे सुनकर उनके फैंस दुखी हो गएं है। दरअसल अभिनेता ने बताया कि उनकी दादी का निधन हो गया है। दादी के निधन की जानकारी अपने चाहने वालों के

author-image
By NewsOnFloor
रित्विक धनजानी की दादी का निधन, अभिनेता हुए इमोशनल
New Update

 अभिनेता रित्विक धनजानी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसे सुनकर उनके फैंस दुखी हो गएं है। दरअसल अभिनेता ने बताया कि उनकी दादी का निधन हो गया है। दादी के निधन की जानकारी अपने चाहने वालों के साथ साझा करते हुए रित्वीक इमोशनल हो गएं और कहा कि आज मैनें अपना एक हिस्सा खो दिया।

रित्विक ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी दादी के साथ दो तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा, "श्रीमती ऊषा दुबे (1947-2022).........! आप एक एंजल थीं जिन्होंने मुझे अपने मैजिक से पाल-पोसकर बड़ा किया माँ। आज मैंने अपनी जिंदगी के सबसे अहम हिस्से को खो दिया है।"

"मुझे पता है कि आपको देखकर तो भगवान भी मुस्कुरा देंगे। वहां भी आप भरपूर प्यार लुटाएंगीं। अपनी मां को देखकर वो भी बहुत खुश हो जाएंगे। आप जहां भी रहो बस वहां से मुझे देखती रहना...।"

रित्विक के इस पोस्ट पर टेलीविजन सितारें और फैंस उनकी दादी को श्रद्धांजलि दे रहें हैं और साथ ही उन्हें मजबूत बने रहने के लिए कह रहें हैं। बता दें कि रित्विक की दादी ऊषा का निधन बुद्धवार यानी कि 9 मार्च को हुआ है। 

#bollywood news #world news #latest bollywood news #bollywood gossip #breaking news #news today #local news #india news #latest news #daily news #hindi movie news #new hindi movies on netflix
Here are a few more articles:
Read the Next Article
Subscribe