सीता रामम का ट्रेलर रिलीज़ हुआ

साउथ एक्टर दुलकर सलमान. मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदान्ना अभिनीत सीता रामम ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. फिल्म का तेलुगु ट्रेलर रिलीज हुआ, 60 और 80 के दशक की पृष्ठभूमि पर बनी एक क्लासिक प्रेम कहानी है

author-image
By NewsOnFloor
सीता रामम का ट्रेलर रिलीज़ हुआ
New Update

साउथ एक्टर दुलकर सलमान. मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदान्ना अभिनीत सीता रामम ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. फिल्म का तेलुगु ट्रेलर रिलीज हुआ, 60 और 80 के दशक की पृष्ठभूमि पर बनी एक क्लासिक प्रेम कहानी है और एक खूबसूरत कहानी पेश करती है, जो लंबे समय तक लोगो को याद रहेगी।

फिल्मकार हनु राघवपुडी द्वारा निर्देशित फिल्म एक बहुत ही खुबसूरत प्रेम कहानी हैं। ट्रेलर में दो समय दिखाए गए है, यहाँ एक तरफ दुलकर और मृणाल की प्रेम कहानी है, वही 80 के दशक में रश्मिका उन्हें खोजने में लगे है, जिसके पास राम के सीता को लिखे कुछ लैटरस है!

इस फिल्म को प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज प्रोडूस कर रहे है. उन्होंने अपने ट्विटर पर फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ करते हुए लिखा, “प्यार, युद्ध और बीच में सब कुछ। आपके सामने हैं महाकाव्य!दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर ने अपनी स्क्रीन उपस्थिति से मंत्रमुग्ध कर दिया, जिसमें दोनों द्वारा साझा की गई केमिस्ट्री जादुई है।

स्वप्न सिनेमा बैनर के तहत अश्विनी दत्त द्वारा निर्मित और वैजयंती मूवीज द्वारा प्रस्तुत, फिल्म में विशाल चंद्रशेखर का संगीत है। फिल्म में हमें सुमंत, गौतम मेनन, थारुन भास्कर और प्रकाश राज भी नजर आयेगे.सीता रामम 5 अगस्त को तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी।

#bollywood news #world news #latest bollywood news #bollywood gossip #breaking news #news today #local news #india news #latest news #daily news #hindi movie news #new hindi movies on netflix
Here are a few more articles:
Read the Next Article
Subscribe