Advertisment

अनु मलिक ने 'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' के लेटेस्ट एपिसोड में अपने पॉपुलर सॉन्ग 'एक गरम चाय की प्याली' के आईडिया का राज खोला

द मनीष पॉल पॉडकास्ट हमेशा से वर्सेटाइल पर्सनालिटीज के लिए अपनी अनकही कहानियों को शेयर करने का एक अमेजिंग प्लेटफॉर्म रहाहै। ऐसे में पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड में होस्ट मनीष पॉल को म्यूजिकल वर्ल्ड के स

author-image
By NewsOnFloor
New Update
अनु मलिक ने 'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' के लेटेस्ट एपिसोड में अपने पॉपुलर सॉन्ग 'एक गरम चाय की प्याली' के आईडिया का राज खोला

द मनीष पॉल पॉडकास्ट हमेशा से वर्सेटाइल पर्सनालिटीज के लिए अपनी अनकही कहानियों को शेयर करने का एक अमेजिंग प्लेटफॉर्म रहा है। ऐसे में पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड में होस्ट मनीष पॉल को म्यूजिकल वर्ल्ड के सबसे फेमस म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक के साथम्यूजिकल कॉन्वर्सेशन करते देखा गया।

Advertisment

हर बार की तरह इसके लेटेस्ट एपिसोड में अनु मलिक को उनके कल्ट सॉंग्स के पीछे की स्टोरीज शेयर करते देखा गया, जो पहले कभी किसीने शायद ही सुनी होगी। मनीष ने अनु मलिक से 1977 में शूरू की हुई उनकी जर्नी पर कुछ ऐसे सवाल किए जिसने उनकी यादों को ताजाकर दिया। जिसके बाद सिंगर ने अपनी मेमरी को रिवाइंड करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने अपने सफर की शुरूआत की थी और काम करनेकी उनकी भूख ने जज्बे की आग को हमेशा जलाए रखा।

ऐसे में शो के होस्ट और एक्टर मनीष पॉल ने लेजेन्ड अनु मलिक से कुछ मेजर लाइफ लेसेन्स लिए। दरअसल उन्होंने अनु मलिक से पूछा थाकि क्या वह 'रिटायरमेंट' को एक ऑप्शन के रूप में देखते हैं, जिसका उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि सभी प्रभावित हो गए। उन्होंने कहा कि एकव्यक्ति ने कमाना, खाना, काम करना और उसे ही रिपीट करना- यही हर व्यक्ति की जिंदगी है।

इतना ही नहीं फिल्मफेयर अवार्ड विनिंग म्यूजिक डायरेक्टर ने उस खास पल के बारे में भी खुलकर बात की, जिसकी वजह से उन्हें 'ये गरमचाय की पयाली हो' को बनाने का आईडिया आया था

Advertisment

 उन्होंने बताया कि एक सुबह कैसे उनकी पत्नी अंजू उन्हें कप में चम्मच हिलाते हुएजगाने आई और उसकी रिधम से भरी आवाज की वजह से उन्हें इस गाने को बनाने का आईडिया आया था

 उनके दिल से तुरंत गाने के बोलआये और गीत कुछ ही घंटों में रिकॉर्ड हो गया! इसे जानने के बाद मनीष कुछ पल आश्चर्यचकित रह गए और इस तरह से उन्होंने आगे अनुमलिक से उनके परिवार के साथ कनेक्शन पर भी खुलकर बात की।

रियल लाइफ में सबसे दिल जीत लेने लेने वाले होस्ट के साथ इस परफेक्ट प्लेटफॉर्म ने भारती सिंह, परजक्ता कोली, एली अवराम, सुशांतदिवगीकर और कई दूसरे सेक्टर से आने वाले खास गेस्ट के साथ खुलकर खास बातचीत की है।

Advertisment

हाल के समय में एक्टर IIFA अवार्ड्स की तैयारी कर रहे हैं और जल्द ही जुग जुग जीयो में नजर आने वाले हैं, मनीष पॉल इस तरह के अलग-अलग माध्यमों से अनसुनी कहानियों को सामने लाकर दिल जीत रहे हैं।

 

Advertisment
Advertisment
Latest Stories