Advertisment

अमिताभ बच्चन स्टारर झुण्ड का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर होगा

क्रिटिकल एक्लेम वाली फिल्म, झुण्ड, कुछ टाइम पहले थिएटर में रिलीज़ हुई थी, और अब इसका वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर ज़ी5 पर होगा. बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा 'झुंड' 6 मई को ओटीटी पर डेब्यू करने के लिए तैयार ह

author-image
By NewsOnFloor
New Update
अमिताभ बच्चन स्टारर झुण्ड का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर होगा

क्रिटिकल एक्लेम वाली फिल्म, झुण्ड, कुछ टाइम पहले थिएटर में रिलीज़ हुई थी, और अब इसका वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर ज़ी5 पर होगा.
बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा 'झुंड' 6 मई को ओटीटी पर डेब्यू करने के लिए तैयार है।

Advertisment

फिल्म को नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया है, यह फिल्म विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। विजय बरसे एक वास्तविक जीवन के नायक और स्लम सॉकर के संस्थापक थे, जिनका एक संगठन फुटबॉल खेलने के लिए कुशाग्रता के साथ वंचित पृष्ठभूमि के बच्चों की भलाई और विकास के लिए काम करता है।

फिल्म में अंकुश गेदम, आकाश थोसर, रिंकू राजगुरु और कई अन्य कलाकार हैं। फिल्म एक झुग्गी में रहने वाले के जीवन और उसके सपने को हासिल करने के उसके संघर्ष को दिखाती है।
बिग बी फिल्म में तानाजी गलगुंडे, सायली पाटिल, विक्की कादियान, किशोर कदम और भारत गणेश शुद्ध जैसे अन्य अभिनेताओं के साथ विजय बरसे की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म जी5 ऐप पर रिलीज होगी।

बता दे, झुण्ड के अलावा, अमिताभ बच्चन बहुत ही जल्द रनवे34 में नजर आने वाले है. इस फिल्म को अजय देवगन ने डायरेक्ट और प्रोडूस किया है.

Advertisment
Advertisment
Latest Stories