आदित्य रॉय कपूर की फिल्म "ओम: द बैटल विद इन" जुलाई में होगी रिलीज

आदित्य रॉय कपूर की मच अवेटेड फिल्म "ओम: द बैटल विद इन" अपनी अनाउंसमेंट के बाद से ही सुर्खियों में है। इस अपकमिंग एक्शन फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है, लेकिन इसी बीच मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान क

author-image
By NewsOnFloor
New Update
आदित्य रॉय कपूर की फिल्म "ओम: द बैटल विद इन" जुलाई में होगी रिलीज

 आदित्य रॉय कपूर की मच अवेटेड फिल्म "ओम: द बैटल विद इन" अपनी अनाउंसमेंट के बाद से ही सुर्खियों में है। इस अपकमिंग एक्शन फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है, लेकिन इसी बीच मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

एक्शन से भरपूर यह फिल्म इसी साल जुलाई महीने में थिएटरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। अभिनेता आदित्य ने रिलीज डेट का ऐलान करते हुए एक नया और बेहद ही जबरजस्त पोस्टर रिवील किया है जिसे देखकर उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

इस धांसू पोस्टर को साझा करते हुए आदित्य कैप्शन में लिखते हैं, "ओम! 1 जुलाई 2022 को दुनिया भर के सिनेमा स्क्रीन पर धमाका करने के लिए तैयार है... 'ओम: द बैटल विद इन'।"

आदित्य रॉय कपूर फिल्म में ओम का किरदार निभाते दिखाई देगें। आदित्य के अलावा फिल्म में एक्ट्रेस संजना सांघी भी नजर आएगी। आदित्य और संजना की फ्रेश जोड़ी को पर्दे पर देखना काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है।

कपिल वर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का स्क्रीनप्ले अक्षत आर सलूजा और निकेत पांडे द्वारा लिखा गया है। जबकि इसे जी स्टूडियो, अहमद खान और शायरा खान द्वारा मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Latest Stories