Advertisment

आयुष्मान खुराना ने "एक्शन हीरो" के लंदन शेड्यूल का किया रैप

आयुष्मान खुराना ने पिछले साल अक्टूबर महीने में अपनी एक नई फिल्म "एक्शन हीरो" की अनाउंसमेंट की थी, जो कि एक एक्शन फिल्म होने वाली है। आजतक पर्दे पर आपने आयुष्मान को कॉमेडी और रोमांस करते होगा, लेकिन अ

author-image
By NewsOnFloor
New Update
आयुष्मान खुराना ने "एक्शन हीरो" के लंदन शेड्यूल का किया रैप

   आयुष्मान खुराना ने पिछले साल अक्टूबर महीने में अपनी एक नई फिल्म "एक्शन हीरो" की अनाउंसमेंट की थी, जो कि एक एक्शन फिल्म होने वाली है। आजतक पर्दे पर आपने आयुष्मान को कॉमेडी और रोमांस करते होगा, लेकिन अब पहली बार वो पर्दे पर एक्शन करते हुए नजर आने वाले है।

आयुष्मान की इस एक्शन फिल्म की शूटिंग लंदन में की जा रहीं थी, लेकिन अब अभिनेता द्वारा जानकारी दी गई है कि लंदन शेड्यूल को पूरा किया जा चुका है। आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लंदन शेड्यूल की कुछ तस्वीरों का एक वीडियो बनाकर शेयर किया।

इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "एन एक्शन हीरो!!!! लंदन रैप।"

आयुष्मान के अलावा फिल्म में जयदीप अहलावत भी नजर आएंगे। इस फिल्म में आयुष्मान को एक्शन अवतार में देखना उनके फैंस के लिए काफी नया और दिलचस्प होने वाला है।

आयुष्मान की इस एक्शन से भरपूर फिल्म को अनिरुद्ध अय्यर डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग भारत के अलावा इंग्लैंड में भी की जाएगी। फिल्म की कहानी अनिरुद्ध ने नीरज यादव के साथ मिलकर लिखी है। वहीं इस फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

Advertisment
Advertisment
Latest Stories