Advertisment

आरके/आरके (RK/Rkay) ट्रेलर रिलीज़ हुआ

एक्टर रजत कपूर के निर्देशन में बनी कॉमेडी ‘RK/RKAY’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है, जो एक सस्पेंस के साथ दर्शकों को फिल्म देखने के लिए मजूबर करता है।

author-image
By NewsOnFloor
New Update
आरके/आरके (RK/Rkay) ट्रेलर रिलीज़ हुआ

एक्टर रजत कपूर के निर्देशन में बनी कॉमेडी ‘RK/RKAY’  का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है, जो एक सस्पेंस के साथ दर्शकों को फिल्म देखने के लिए मजूबर करता है।
फिल्म में मल्लिका शेरावत, कुब्रा सैत, रणवीर शौरी, मनु ऋषि चड्ढा, चंद्रचूर राय, अभिजीत देशपांडे, अभिषेक शर्मा, ग्रेस गिरधर और वैशाली मल्हारा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
फिल्म की कहानी बहुत ही रोचक है, एक डायरेक्टर को फिल्म बनाते समय एक अजीबोगरीब मुसीबत में फंस जाते हैं, उनकी फिल्म का हीरो फिल्म की रील से निकल कर भाग जाता है. और सब लोग हीरो की तलाश में लग जाते हैं।
फिल्म की कहानी आगे चलकर सिनेमाई दुनिया के पर्दे के पीछे की दुनिया में जाती है जहां RK और उनकी टीम हीरो को खोजती नजर आती है।
फिल्म कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में पहले ही अपनी छाप छोड़ चुकी है, जिसमें शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, फ्लोरेंस में रिवर टू रिवर फेस्टिवल,  बुकियॉन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल, ऑस्टिन फिल्म फेस्टिवल और पुणे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल शामिल हैं।
इस फिल्म को प्रियांशी फिल्म्स (प्रियम श्रीवास्तव और हर्षिता करकरे) द्वारा निर्मित किया गया है। ये फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है!
एनफ्लिक्स प्राइवेट लिमिटेड (नितिन कुमार और सत्यवर्रत गौड) एक मिथ्या टॉकी और प्रियाशी फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत ‘RK/Rkay’ को रजत कपूर द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया 

Advertisment
Advertisment
Latest Stories