Advertisment

इंग्लैंड में शुरू हुई रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की कॉमेडी फिल्म "मिस्टर मम्मी की शूटिंग

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा लगभग 10 साल बाद एकसाथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है। दोनों ने इस साल की शुरुआत यानी की फरवरी महीने में अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म का ऐलान किया था, जिसका नाम 'मिस्टर मम्

author-image
By NewsOnFloor
New Update
इंग्लैंड में शुरू हुई रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा  की कॉमेडी फिल्म "मिस्टर मम्मी  की शूटिंग

  रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा लगभग 10 साल बाद एकसाथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है। दोनों ने इस साल की शुरुआत यानी की फरवरी महीने में अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म का ऐलान किया था, जिसका नाम 'मिस्टर मम्मी' है।

Advertisment

रितेश और जेनेलिया ने अनाउंसमेंट के साथ ही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिवील कर दिया था जो देखने में बहुत ही मजेदार था। फिल्म के पोस्टर में दोनों प्रेग्नेंट नजर आ रहे थे। बता दें कि आज से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है जो कि इंग्लैंड में की जा रहीं हैं।

टी-सीरीज के ऑफीशियल सोशल मीडिया हैंडल पर शूटिंग शुरू होने की जानकारी देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की गई है जिसमें रितेश और जेनेलिया के साथ फिल्म के डायरेक्टर शाद अली क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रहें हैं।

टी-सीरीज के सोशल मीडिया हैंडल पर इन तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा गया है, "और जर्नी की शुरुआत हुई! #मिस्टरमम्मी की शूटिंग आज से इंग्लैंड में शुरू हुई।"

यह फिल्म दर्शकों को एक रोलर कोस्टर की सवारी पर ले जाने वाली है। शाद अली के डायरेक्शन में बनने जा रहीं इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शाद अली और शिव अनंत प्रोड्यूस करने वाले है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी मेकर्स ने कुछ ऐलान नहीं किया है।

Advertisment
Advertisment
Latest Stories