Advertisment

इमरान हाशमी ने शुरू की अपनी फिल्म 'सेल्फी' की शूटिंग

पहली बार बड़े पर्दे पर जबरजस्त धमाका होने वाला है, क्योंकि इमरान हाशमी और अक्षय कुमार एकसाथ स्क्रीन शेयर करने वाले है। इस फिल्म की अनाउंसमेंट इसी साल जनवरी महीने में की गईं थीं और अब आज से इसकी शूटिंग

author-image
By NewsOnFloor
New Update
इमरान हाशमी ने शुरू की अपनी फिल्म 'सेल्फी' की शूटिंग

 पहली बार बड़े पर्दे पर जबरजस्त धमाका होने वाला है, क्योंकि इमरान हाशमी और अक्षय कुमार एकसाथ स्क्रीन शेयर करने वाले है। इस फिल्म की अनाउंसमेंट इसी साल जनवरी महीने में की गईं थीं और अब आज से इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकीं है।

Advertisment

एक्टर इमरान हाशमी ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया और साथ ही साथ इंस्टाग्राम की स्टोरी में भी फिल्म के क्लैपबोर्ड की तस्वीर शेयर की।

इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी सेल्फी शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, "#सेल्फी टाइम।" वहीं इंस्टाग्राम की स्टोरी में फिल्म के क्लैपबोर्ड की तस्वीर साझा करते हुए भी कैप्शन में सेल्फी लिखा है।

बता दें की कुछ महीने पहले ही प्रोड्यूसर करण जौहर ने फिल्म "सेल्फी" की घोषणा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की थी, जिसके साथ ही उन्होंने फिल्म का टीज़र भी जारी किया था, जिसमें इमरान और अक्षय का धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है।

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की ये फिल्म आपको एंटरटेनमेंट, लॉफ्टर और इमोशन की जर्नी पर ले जाएगी। यह एक ड्रामा-कॉमेडी फिल्म है, जो कि मलयालम की सुपरहिट फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। 'सेल्फी' को करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस करेगी। यह फिल्म साल 2022 में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। 

Advertisment
Advertisment
Latest Stories