कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की फिल्म को मिला नया टाइटल

एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म को लेकर मेकर्स ने एक बढ़ा फैसला लिया है, फिल्म के नाम को लेकर कुछ समुदायों ने अपत्ति जताई थी, विवाद बढ़ता इससे पहले ही मेकर्स ने फिल्म का नाम

author-image
By NewsOnFloor
New Update
कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की फिल्म को मिला नया टाइटल

एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म को लेकर मेकर्स ने एक बढ़ा फैसला लिया है, फिल्म के नाम को लेकर कुछ समुदायों ने अपत्ति जताई थी, विवाद बढ़ता इससे पहले ही मेकर्स ने फिल्म का नाम 'सत्यनारायण की कथा' से बदलकर 'सत्यप्रेम की कथा' कर दिया है।

रविवार को फिल्म की अभिनेत्री कियारा आडवाणी का जन्मदिन था। इस मौके पर कार्तिक आर्यन ने अपनी एक्ट्रेस को विश करते हुए एक बर्थडे पोस्ट शेयर किया। इसके साथ ही फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया, जिसके कैप्शन में उन्होंने फिल्म के नए नाम की घोषणी की। फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम सत्यप्रेम तो कियारा का नाम कथा है।

मोशन पोस्टर शेयर करते हुए, कार्तिक ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे कथा, तुम्हारा सत्यप्रेम! सत्यप्रेम की कथा, कियारा अडवाणी”
फिल्म के फर्स्ट लुक की बात करें तो मोशन पोस्टर में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में मीठी सी धुन सुनाई दे रही है।

बता दें कि यह कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों की जोड़ी हाल ही में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म भूल भूलैया 2 में नजर आई थी। फिल्म साल की अब तक सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म रही है। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था तो वहीं टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया था।

फिल्म सत्यनारायण की कथा का डायरेक्शन समीर विद्वांस ने किया है, जबकि साजिद नाडियाडवाला फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Latest Stories