Advertisment

काला जादू में कार्तिक आर्यन का चॉपर-स्टेप नजर आया

एक्टर कार्तिक आर्यन एक बार फिर ऑडियंस के एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हैं लेकिन इस बार हंसा कर नहीं, बल्कि डरा कर वह लोगों का मनोरंजन करेंगे।

author-image
By NewsOnFloor
New Update
काला जादू में कार्तिक आर्यन का चॉपर-स्टेप नजर आया

अपने सोशल मीडिया पर गाने को साझा करते हुए, कार्तिक आर्यन ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “और इंतजार खत्म हो गया है, #चॉपरस्टेप यहाँ है, #फ्रेडी थीम जिसे आप लोग पसंद कर रहे हैं, यह रहा  हमारा गाना #कालाजादु, मेरे पसंदीदा तीनों प्रीतम, अरिजीत, इरशाद के साथ, आप सभी ने मेरे ज़िगज़ैग स्टेप को एक राष्ट्रव्यापी चलन बना दिया है, अब आपके लिए ला रहा हूं #ChopperStep साथ में #KaalaJaadu”

Advertisment

एक घंटे के अंदर इसे तीन लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। लोगों को यह सॉन्ग और कार्तिक का डांस दोनों बहुत पसंद आ रहा है। गाने को कार्तिक आर्यन ने भी शेयर किया है।इस गाने को अरिजीत सिंह और निकिता गांधी की आवाज में सजाया गया है, इरशाद कामिल गाने के बोल लिखे हैं और संगीत, प्रीतम ने दिया है.

अपने करियर के इतिहास में पहली बार कार्तिक ने लीक से हटकर मूवी की है। रोल में परफेक्ट बैठने के लिए उन्होंने 14 किलो वेट गेन भी किया। टीजर देख लगता है कि कार्तिक ने इस फिल्म के लिए अपना 100 प्रतिशत दिया है। उनके लुक और एक्सप्रेशंस की जमकर तारीफ हो रही है।

'फ्रेडी' में कार्तिक डेंटिस्ट की भूमिका में हैं। उनके डेंटिस्ट की एक झलक को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि 24 घंटे के भीतर ही फ्रेडी नंबर वन पर ट्रेंड होने लगा। लुक्स, म्यूजिक और एक्सप्रेशंस में तारीफ बटोर रही कार्तिक आर्यन की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 2 दिसंबर को रिलीज होगी।

https://newsonfloor.com/article/detail/check-out-chopper-step-of-kartik-aaryan%E2%80%99s-in-kaala-jaadu-2601.htm

Advertisment
Latest Stories
Advertisment