Advertisment

कृति सेनन बनी एंटरप्रेनोर ट्राइब फिटनेस एप्प को लांच किया

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन अपनी अदाकारी के बल पर दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना चुकी हैं। कृति सेनन को कल यानी 23 मई इस इंडस्ट्री का हिस्सा बने आठ साल हो जाएंगे। अपने इस सफर में कृति ने

author-image
By NewsOnFloor
New Update
कृति सेनन बनी एंटरप्रेनोर  ट्राइब फिटनेस एप्प को लांच किया

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन अपनी अदाकारी के बल पर दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना चुकी हैं। कृति सेनन को कल यानी 23 मई इस इंडस्ट्री का हिस्सा बने आठ साल हो जाएंगे। अपने इस सफर में कृति ने कई सारी फिल्मों में काम किया और कई तरह के रोल निभाए। अब इस खास दिन पर कृति एक घोषणा करने वाली है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी।

Advertisment

कृति ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फिटनेस एप्प, दा ट्राइब को लांच करते हुए लिखा, “वे कहते हैं "आपकी वाईब आपकी ट्राइब को अट्रेक करती है, मैं हमेशा से एक ऐसी इंसान रही हूँ, जो आगे बढ़ने में यकीन रखती हूँ, और सभी को आगे बढ़ते हुए देखना चाहती हूँ, और आज का दिन ऐसा ही कुछ हैं”
“8 साल पहले, मैंने हिंदी फिल्म उद्योग में एक अभिनेता के रूप में अपनी यात्रा उन लोगों की मदद से शुरू की, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे उड़ने के लिए पंख दिए! आज, 8 साल बाद, ठीक उसी दिन, मैं अपनी तीन अद्भुत प्रतिभाशाली सह-संस्थापक अनुष्का नंदनी, करण साहनी और रॉबिन बहल के साथ एक उद्यमी के रूप में अपनी यात्रा की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं, क्योंकि हम अपना पैशन प्रोजेक्ट "द ट्राइब" लॉन्च कर रहे हैं।“

“मैंने मिमी फिल्म के बाद अपनी पर्सनल फिटनेस जर्नी शुरू की, जब मैंने फिल्म के लिए 15 किलो बढ़ाये वजन को कम करना चाहा, लेकिन लॉकडाउन की चलते सभी जिम बंद थे। रॉबिन, करण और अनुष्का ने मेरी इस जर्नी का एक बड़ा हिस्सा बन गए और मुझे एहसास हुआ कि फिट रहने के लिए, आपको केवल प्रेरणा, सही मार्गदर्शन और कोई ऐसा व्यक्ति चाहिए जो आपके लिए कसरत को मज़ेदार बना सके, चाहे आप कहीं भी हों”

“द ट्राइब में हम आपको खुद का सबसे अच्छा और सबसे फिट संस्करण बनने के लिए प्रेरित करने में विश्वास करते हैं- चाहे वह इन-स्टूडियो, ग्रुप/व्यक्तिगत या आभासी सत्रों में कुछ सबसे अच्छे, सबसे कम उम्र के और सबसे योग्य प्रशिक्षकों के साथ हो, जो न केवल आपकी सीमाओं को पुश करेगे, बल्कि वर्कआउट को भी सुपर मजेदार बनाएं!”
“यह घोषणा करने के लिए भी उत्साहित हैं कि हम इस साल के अंत में द ट्राइब ऐप लॉन्च करेंगे, जो आपको फिटनेस और माइंडफुलनेस के साथ कुछ भी और हर चीज तक पहुंच प्रदान करेगा, चाहे आप कहीं भी हों। तब तक @thetribeindia और #KeepMoving से जुड़ें!”

बता दें कि कृति सेनन ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत 2014 में आई 'हीरोपंती' से की थी। इस फिल्म से ही टाइगर श्रॉफ ने भी कृति से साथ डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद कृति 'बरेली की बर्फी', 'दिलवाले', 'लुका छुपी', 'मिमि' जैसी की फिल्मों में नजर आईं।
वहीं, इस साल उनकी फिल्म 'गणपत', 'भेड़िया' और 'शहजादा' भी आने वाली है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment