Advertisment

खुदा हाफिज अग्नि परीक्षा की रिलीज डेट कन्फर्म हुई

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय स्टारर थ्रिलर फिल्म 'खुदा हाफिज' दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म की सफलता को देखते हुए अब मेकर्स ने इसके दूसरे भाग को लेकर एक बड़ी घोषणा की है। हाल ह

author-image
By NewsOnFloor
New Update
खुदा हाफिज   अग्नि परीक्षा की रिलीज डेट कन्फर्म हुई

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय स्टारर थ्रिलर फिल्म 'खुदा हाफिज' दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म की सफलता को देखते हुए अब मेकर्स ने इसके दूसरे भाग को लेकर एक बड़ी घोषणा की है। हाल ही में मेकर्स द्वारा 'खुदा हाफिज 2' की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है।

इस बारे में अभिनेता विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए एक्टर ने फिल्म की तारीख का एलान किया। इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा,  खुदा हाफिज चैप्टर 2 में समीर और नरगिस की अग्निपरीक्षा के साक्षी बनें। फिल्म 17 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
इंडस्ट्री में बेहतरीन एक्शन हीरोज में से एक विद्युत जामवाल ने पिछले साल जुलाई में शिवलीका ओबेरॉय के साथ खुदा हाफिज चैप्टर 2 की शूटिंग शुरू की थी। वहीं, अब उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है।

फर्स्ट लुक पोस्टर में अभिनेता एक कैदी की वर्दी में बढ़े हुए बाल और दाढ़ीमें नजर आ रहे है। खुदा हाफिज चैप्टर 2 विद्युत जामवाल की साल 2020 में आई खुदा हाफिज का सीक्वल है। फिल्म का पहला भाग डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुआ था। फिल्म को फारुक कबीर ने डायरेक्ट किया है, और कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने प्रोडूस किया है.
विद्युत् के पास दो और बड़े फिल्मे भी है, पहली एक स्पाई-थ्रिलर है, जिसका नाम आईबी71 है, इस फिल्म के साथ एक्टर अपना प्रोडक्शन डेब्यू भी कर रहे है. दूसरी फिल्म का नाम, शेर सिंह राणा हैं, यह एक बायोपिक है.

Advertisment
Advertisment
Latest Stories