तमन्ना भाटिया की फिल्म "बबली बाउंसर" के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग हुई पूरी

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने इसी साल फरवरी महीने में अपनी नई फिल्म "बबली बाउंसर" की अनाउंसमेंट की थी और साथ ही यह भी बताया था कि इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। इस फिल्म में अभिनेत्री बबली का किरदार न

author-image
By NewsOnFloor
New Update
तमन्ना भाटिया की फिल्म "बबली बाउंसर" के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग हुई पूरी

  एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने इसी साल फरवरी महीने में अपनी नई फिल्म "बबली बाउंसर" की अनाउंसमेंट की थी और साथ ही यह भी बताया था कि इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। इस फिल्म में अभिनेत्री बबली का किरदार निभाती हुए दिखाई देगी।

तमन्ना ने आज इस फिल्म के पहले शेड्यूल को पूरा कर लिया है जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर बबली बाउंसर के पहले शेड्यूल को पूरा करने के सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर किए है, जिसमें वे टीम के साथ केक कट करते नजर आ रहीं हैं।

अपने इस पोस्ट के साथ अभिनेत्री लिखती है, "जब आपके पास एक अच्छी टीम होती है तो समय यूँ ही गुजर जाता है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि हमने बबली बाउंसर के पहले शेड्यूल को पूरा कर लिया है। सेट पर खुशनुमा माहौल और शांति की वजह मधुर भंडारकर सर आप ही हो।"

"हमने नॉन स्टॉप काम किया, लेकिन किसी भी प्वाइंट पर ऐसा महसूस नहीं हुआ कि हम काम कर रहे हैं। आपके साथ दुबारा शूट पर आने का इंतजार नहीं कर सकतीं।"

फिल्म की कहानी एक महिला बाउंसर की जिंदगी पर आधारित है। तमन्ना के अलावा फिल्म में सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी अहम रोल में नजर आएंगे। मधुर भंडारकर के डायरेक्शन में बन रहीं इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Latest Stories