Advertisment

तापसी पन्नू की "शाबाश मिट्ठू" का नया पोस्टर आया सामने

शाबाश मिट्ठू फिल्म की कहानी क्रिकेट लेजेंड मिथाली राज के जीवन पर आधारित है। फिल्म में तापसी मिथाली का किरदार निभाने वाली है और अपनी इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी ट्रेनिंग भी ली है।

author-image
By NewsOnFloor
New Update
तापसी पन्नू की "शाबाश मिट्ठू" का नया पोस्टर आया सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिल्म "शाबाश मिट्ठू" को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। फिल्म जहां जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने को तैयार है, वहीं आज इंटरनेशनल वुमेन्स डे के खास दिन पर फिल्म का नया पोस्टर भी रिवील किया गया है। 

Advertisment

तापसी ने खुद इस खास दिन पर फिल्म के पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया। पोस्टर साझा करते हुए लिखा, "वह मेरे जैसे लाखों लोगों को प्रेरित करती रहती हैं। कुछ रुढ़ियों को तोड़ कर आगे बढ़ने के लिए एक नया रास्ता बनाती है। इस महिला दिवस पर मैं आगे बढ़ने वालों को चीयर करती हूँ!"

सामने आएं फिल्म के इस नए पोस्टर में तापसी पन्नू का बैक साइड दिखाई दे रहा है, जिसमें वह एक क्रिकेटर की ड्रेस पहने हुए अपने एक हाथ में बैट और दूसरे में हेलमेट लिए दिखाई दे रहीं हैं। 

इस फिल्म की कहानी क्रिकेट लेजेंड मिथाली राज के जीवन पर आधारित है। फिल्म में तापसी मिथाली का किरदार निभाने वाली है और अपनी इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी ट्रेनिंग भी ली है। फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है और अब जल्द ही नई रिलीज डेट अनाउंस की जाएगी।

पूर्व क्रिकेटर मिथाली राज के जीवन पर बनी इस फिल्म की कहानी प्रिया एवेन द्वारा लिखी गई है, जबकि इस फिल्म को श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया हैं। वायाकॉम स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस की जा रहीं ये फिल्म बहुत जल्द बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment