दिल्ली क्राइम सीजन 2 का टीज़र रिलीज़ हुआ

पहले सीजन की अपार सफलता के बाद नेटफ्लिक्स दर्शकों के लिए सीजन 2 की सौगात लेके आया है. दिल्ली क्राइम 2 में इस बार शेफाली शाह, राजेश तैंगल और रसिका दुग्गल की तिगड़ी राजधानी में जुर्म के खिलाफ जद्दोजहद

author-image
By NewsOnFloor
New Update
दिल्ली क्राइम सीजन 2 का टीज़र रिलीज़ हुआ

पहले सीजन की अपार सफलता के बाद नेटफ्लिक्स दर्शकों के लिए सीजन 2 की सौगात लेके आया है. दिल्ली क्राइम 2 में इस बार शेफाली शाह, राजेश तैंगल और रसिका दुग्गल  की तिगड़ी राजधानी में जुर्म के खिलाफ जद्दोजहद करती दिखाई देगी.

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के आफिशियल यूट्यूब चैनल पर दिल्ली क्राइम 2 के टीजर को रिलीज किया है. इस दिल्ली क्राइम 2 के टीजर वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह सीजन भी पहले की तरह सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर से भरपूर है.

इस बार दिल्ली क्राइम 2 में राजधानी की उस बस्ती के तबके की कहानी को दिखाया गया है, जहां क्राइम का स्तर काफी बढ़ा हुआ है. साथ ही उनके आला कमान जेल में बैठे कुछ बाहुबली हैं. ऐसे में प्रसाशन इन क्राइम को अंजाम देने वाले अपराधियों की धर पकड़ में लगी हुई है. दिल्ली क्राइम 2 के इस टीजर को देखने के बाद फैन्स की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है.

इस सीरीज में हमें आदिल हुसैन, अनुराग अरोड़ा, यशस्विनी दयामा, सिद्धार्थ भारद्वाज, गोपाल दत्त, डेन्ज़िल स्मिथ, तिलोत्तमा शोम, जतिन गोस्वामी, व्योम यादव और अंकित शर्मा भी नजर आयेगे.दिल्ली क्राइम 2 वेब-सीरीज को अगले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 26 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. अब देखना ये दिलचस्प रहेगा कि दिल्ली क्राइम 2 दर्शकों पर कितनी छाप छोड़ेगी.

Latest Stories