प्रमोशन मे फिर जुटेगी 'आरआरआर' की टीम, इस दिन रिलीज होगा नया गाना

एसएस राजमौली की मच अवेटेड फिल्म "आरआरआर" की रिलीज डेट आखिरकार फाइनल हो गई है। फिल्म बहुत जल्द सिनेमाघरों में तहलका मचाने को तैयार है। जहां इतने दिनों से फिल्म का प्रमोशन रुका हुआ था वहीं अब टीम एकबार

author-image
By NewsOnFloor
New Update
प्रमोशन मे फिर जुटेगी 'आरआरआर' की टीम, इस दिन रिलीज होगा नया गाना

 एसएस राजमौली की मच अवेटेड फिल्म "आरआरआर" की रिलीज डेट आखिरकार फाइनल हो गई है। फिल्म बहुत जल्द सिनेमाघरों में तहलका मचाने को तैयार है। जहां इतने दिनों से फिल्म का प्रमोशन रुका हुआ था वहीं अब टीम एकबार फिर प्रमोशन मे जुटने वाली है।

दरअसल गुरुवार को अनाउंस किया गया है कि इसका नया गाना 14 मार्च को रिलीज किया जाएगा, जिसका नाम 'शोले' है। गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिवील कर दिया गया है। जिसमें आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और रामचरण नजर आ रहें हैं।

लंबे समय से पोस्टपोन होते रहने के बाद अब यह फिल्म इस साल 25 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। पहले यह फिल्म 7 जनवरी को ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म की रिलीज डेट को बदलने का फैसला किया गया। अब आखिरकार 25 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है।

फिलहाल फिल्म की बात करें तो इसके ट्रेलर को बहुत ही धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली और गानों को भी खूब सराहा गया है। फिल्म का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है। ट्रेलर देखने के बाद दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि एक्टर राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन के अलावा फिल्म में समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी भी सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

Latest Stories