Advertisment

बच्चन पांडे की प्रमोशन के दौरान ट्रेन में यात्रा करते हुए जमकर मस्ती करते नजर आएं अभिनेता अरशद वारसी

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला अपनी नेक्स्ट फिल्म 'बच्चन पांडे' के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने वापस आ गएं है, जिसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार लीड रोल में है। यह फिल्म 18 मार्च को सिनेम

author-image
By NewsOnFloor
New Update
बच्चन पांडे की प्रमोशन के दौरान ट्रेन में यात्रा करते हुए जमकर मस्ती करते नजर आएं अभिनेता अरशद वारसी

  बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला अपनी नेक्स्ट फिल्म 'बच्चन पांडे' के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने वापस आ गएं है, जिसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार लीड रोल में है। यह फिल्म 18 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

Advertisment

फिल्म के रिलीज होने से पहले इसकी पूरी टीम फिल्म का प्रमोशन करने में व्यस्त चल रहीं हैं। वहीं अभिनेता अरशद वारसी भी अपनी इस फिल्म का प्रमोशन जोरों सोरों से रहें हैं।अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में फिल्म का प्रमोशन करने के लिए वे ट्रेन से कहीं जाते नजर आ रहें हैं। ट्रेन से ट्रैवल करने पर वे काफी खुश है जिसके बारे में उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन के जरिये बताया है। उन्होंने बैक टू बैक दो पोस्ट शेयर किएँ है, जिसमें से पहले पोस्ट में वे ट्रेन की सीट पर बैठे नजर आ रहें हैं, जबकि दूसरे पोस्ट में खुशी से उछलते कूदते दिखाई दे रहें हैं।

पहला पोस्ट साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरा सपना सच होने को आया। एक्चुअली ट्रेन में एक लंबी यात्रा पर। बच्चन पांडे के प्रमोशन को शुक्रिया।" अपने दूसरे पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, "मुझे ट्रेन की यात्रा करना बहुत पसंद है। #बच्चनपांडे।"

फिल्म 'बच्चन पांडे' के तीन गानों- 'मार खाएगा', 'मेरी जान' और 'सारे बोलो बेवफा' की जबरदस्त सफलता के बाद, मेकर्स ने हाल ही में इस एक्शन कॉमेडी फिल्म के चौथे गाने 'हीर रांझणा' को रिलीज किया था, जिसे शानदार प्रतिक्रिया मिली।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, अक्षय की इस फिल्म का ट्रेलर अपने रिलीज के साथ ही दर्शकों से जबरजस्त प्रतिक्रिया पा रहा है। इस फिल्म में अक्षय और जैकलीन के अलावा कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह सहित शानदार कलाकारों की टुकड़ी देखने मिलेगी।

साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस की जा रही यह फिल्म 18 मार्च साल 2022 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

Advertisment
Advertisment
Latest Stories