Advertisment

भंसाली प्रोडक्शन ने देवदास के 20 साल को सेलिब्रेट किया

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की सबसे हिट और क्लासिक फिल्मों में से एक है देवदास, यह फिल्म 12 जुलाई 2002 को रिलीज हुई थी, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय की इस फिल्म को 20 साल पूरे हो गए हैं,

author-image
By NewsOnFloor
New Update
भंसाली प्रोडक्शन ने देवदास के 20 साल को सेलिब्रेट किया

 डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की सबसे हिट और क्लासिक फिल्मों में से एक है देवदास, यह फिल्म 12 जुलाई 2002 को रिलीज हुई थी, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय की इस फिल्म को 20 साल पूरे हो गए हैं, और वही भंसाली प्रोडक्शनस ने फिल्म के 20 साल को सेलिब्रेट करते हुए फिल्म के कुछ पोस्टर रिलीज़ किये है.  

Advertisment

भंसाली प्रोडक्शनस के ऑफिसियल हैंडल ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “देवदास रहस्यमय है। देवदास उदास होते हुए भी काव्यात्मक हैं। देवदास एक किरदार और फिल्म है जो इतनी खास है कि यह आज भी हमारे भीतर प्यार, लालसा और रोमांस को जगाती है...देवदास, 20 साल बाद भी इस सब के लिए खड़ा है और भी बहुत कुछ! यहां मना रहा है #देवदासके20साल #संजयलीलाभंसाली #शाहरुख़खान #ऐश्वर्यारायबच्चन #माधुरीदीक्षित #श्रेयाघोसाल”  

देवदास फिल्म को भव्यता के लिए जाना जाता है। फिल्म शरत चंद्र चट्टोपाध्याय के उपन्यास देवदास पर आधारित है और इस उपन्यास की करीब 20 बार अलग-अलग भाषाओं में फिल्माया जा चुका है
20 साल पहले रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास उसके भव्य सेट क्रिएटिव और शानदार प्रोडक्शन के लिए लोगों के बीच खूब चर्चाओं में रही थी। इस फिल्म के खूबसूरत संगीत और दिल जीत लेने वाली सिनेमैटोग्राफी ने सभी को मंत्र मुग्ध कर दिया था।

फिल्म में शाहरुख खान ने देवदास, ऐश्वर्या राय ने पारो, माधुरी दीक्षित ने चंद्रमुखी और जैकी श्रॉफ ने चुन्नीलाल का रोल अदा किया था। यह फिल्म हिंदी सिनेमा की सबसे क्लासिक फिल्मों में से एक है, और इस फिल्म का औरा कुछ ऐसा था कि दर्शक आज भी उससे बाहर नहीं निकल पाए हैं।

Advertisment
Advertisment
Latest Stories