Advertisment

मैं और शमिता शेट्टी अब साथ नहीं है – राकेश बापट

सलमान खान द्वारा होस्टड शो बिग बॉस ओटीटी के दोरान शमिता शेट्टी और राकेश बापट का प्यार परवान चढ़ गया था. दोनों की नजदीकियां फेंस को काफी पसंद की गई, शो में दोनों एक-दुसरे को किस करते हुए भी नजर आये।

author-image
By NewsOnFloor
New Update
मैं और शमिता शेट्टी अब साथ नहीं है – राकेश बापट

सलमान खान द्वारा होस्टड शो बिग बॉस ओटीटी के दोरान शमिता शेट्टी और राकेश बापट का प्यार परवान चढ़ गया था. दोनों की नजदीकियां फेंस को काफी पसंद की गई, शो में दोनों एक-दुसरे को किस करते हुए भी नजर आये। हालांकि दोनों में से किसी ने भी शो नहीं जीता लेकिन लव एंगल को लेकर सुर्खियों में छाए रहे, लेकिन अब दोनों अलग हो चुके है.

Advertisment

राकेश ने ऑफिशियल तौर पर ऐलान किया है कि वो और शमिता एक साथ नहीं हैं। हालांकि राकेश ने अपने ब्रेक-अप की कोइ खास वजह नहीं बताई हैं, सिर्फ इतना की दोनों अब साथ नहीं है, लेकिन उसे फेन के प्यार और सपोर्ट की जरूरत अभी भी है.

राकेश बापट और शमिता शेट्टी का रिश्ता एक साल भी नहीं चला। हाल ही में एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- “हम आप लोगों को ये बताना चाहते हैं कि मैं और शमिता अब एक साथ नहीं हैं। हम लोग एक दूसरे से ऐसी जगह मिले जिसके बारे में मैंने कभी सोचा भी नहीं था। थैंक्यू सो मच ‘Shara’ फैमिली इस प्यार और सपोर्ट के लिए।“

“मैं बहुत ही प्राइवेट इंसान हूं, कभी भी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा बातें वही करता। लेकिन हम चाहते थे कि ब्रेकअप की जानकारी आधिकारिक तौर पर फैंस को दें। आप लोगों को ये पता होना चाहिए। हमें पता है कि आप लोगों को सुनकर अच्छा नहीं लगेगा पर फिर भी अपना प्यार और सपोर्ट हमें देते रहिएगा”

पिछले साल बिग बॉस ओटीटी में शुरू हुई ये लव स्टोरी एक साल भी नहीं चली, हालांकि इस जोड़े की तरफ से दावे तो शादी तक के किए गए थे। राकेश बिग बॉस सीजन 15 में भी शमिता को सपोर्ट करने आए थे। इस साल शमिता के बर्थडे पर भी ये जोड़ा पूरे परिवार के साथ नजर आया था।

बता दे, राकेश इससे पहले रिधि डोगरा के हसबैंड रह चुके है, दोनों ने 2021 में तलाक लिया था. राकेश ने तलाक के बाद शमिता को डेट किया, लेकिन अब उनका उससे भी ब्रेक-अप हो गया है. 

Advertisment
Advertisment
Latest Stories