Advertisment

विद्युत जामवाल की फिल्म IB 71 की टीम में शामिल हुए अभिनेता अनुपम खेर

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर जो अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "द कश्मीर फाइल्स" को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं, उन्होंने अब अपने फैंस को एक और गुड न्यूज़ दी है। जी हां दरअसल अभिनेता ने अपनी 523वीं फिल्म

author-image
By NewsOnFloor
New Update
विद्युत जामवाल की फिल्म IB 71 की टीम में शामिल हुए अभिनेता अनुपम खेर

 बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर जो अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "द कश्मीर फाइल्स" को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं, उन्होंने अब अपने फैंस को एक और गुड न्यूज़ दी है। जी हां दरअसल अभिनेता ने अपनी 523वीं फिल्म का ऐलान कर दिया है।

Advertisment

अनुपम अपनी 523वीं फिल्म बॉलीवुड के एक्शन किंग विद्युत जामवाल के साथ कर रहे हैं। जिसका नाम "IB 71" है। ये फिल्म विद्युत द्वारा ही प्रोड्यूस की जा रहीं हैं। मालूम हो कि विद्युत ने पिछले साल ही अपने प्रोडक्शन हाउस की अनाउंसमेंट की थी जिसका नाम उन्होंने 'एक्शन हीरो फिल्म्स' रखा है।

प्रोडक्शन हाउस का ऐलान करने के साथ ही उन्होंने इसके तले बनने वाली अपनी पहली फिल्म "IB 71" का भी ऐलान कर दिया था, जिसकी शूटिंग की जा रहीं है। और अब इस फिल्म में अनुपम खेर के भी शामिल होने की जानकारी सामने आयीं है।

अनुपम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विद्युत के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा, "और मैंने अपनी 523वीं थ्रिलर फिल्म की शूटिंग बहुत ही टैलेंटेड अभिनेता विद्युत जामवाल के साथ शुरू की जिसका नाम IB 71 है। जय हो और जय हिंद।"

बता दें कि विद्युत ने अपनी इस फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर संकल्प रेड्डी को साइन किया है। इस फिल्म को विद्युत जामवाल के साथ अब्बास सैय्यद भी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में विद्युत लीड रोल में नजर आएंगे, यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है। 

Advertisment
Advertisment
Latest Stories