शर्माजी नमकीन अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ की रिलीज डेट सामने आ चुकीं है और साथ ही यह भी ऐलान किया गया है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज ना होकर, बल्कि ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न वीडियो पर

author-image
By NewsOnFloor
New Update
शर्माजी नमकीन अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

 दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ की रिलीज डेट सामने आ चुकीं है और साथ ही यह भी ऐलान किया गया है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज ना होकर, बल्कि ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न वीडियो पर रिलीज होगी।

फरहान अख्तर ने "शर्माजी नमकीन" का नया पोस्टर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी करते हुए रिलीज डेट का ऐलान किया। उन्होंने लिखा, "आ रहें हैं शर्माजी, हमारी लाइफ में लगाने तड़का। शर्माजी नमकीन प्राइम वीडियो पर,  वर्ल्ड प्रीमियर, 31 मार्च को।"

बता दें कि इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर एक्टिंग करते नजर आएंगे। एक आखिरी बार उन्हें पर्दे पर देखना उनके फैंस के लिए बहुत ही खास होने वाला है। ऋषि कपूर की आकस्मिक मृत्यु होने के कारण, फिल्म में उनके हिस्से की शूटिंग पूरी नहीं हो पायीं थी, जिसकी वजह से उनका आधा किरदार परेश रावल द्वारा निभाया गया है।

ऋषि और परेश के अलावा जूही चावला, सुहैल नय्यर, तारक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार भी फिल्म में मुख्य किरदार निभाते दिखाई देगें। 

फिल्म को 'एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट’ और ‘मैकगफिन पिक्चर्स’ द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। हितेश भाटिया के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 31 मार्च को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रहीं हैं। 

Latest Stories