शशांक खेतान की फिल्म स्क्रू-ढीला में नजर आयेगे टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ एक्रोबेटिक्स, बैक-फ्लिप्स और हाई-ऑक्टेन स्टंट्स के लिए जाने जाते हैं, और आज उन्होंने एक टीज़र रिलीज़ करके अपनी आगामी एक्शन-थ्रिलर स्क्रू-ढीला कांफ्रिम कर दी है,

author-image
By NewsOnFloor
New Update
शशांक खेतान की फिल्म स्क्रू-ढीला में नजर आयेगे टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ एक्रोबेटिक्स, बैक-फ्लिप्स और हाई-ऑक्टेन स्टंट्स के लिए जाने जाते हैं, और आज उन्होंने एक टीज़र रिलीज़ करके अपनी आगामी एक्शन-थ्रिलर स्क्रू-ढीला कांफ्रिम कर दी है, जिसे शशांक खेतान डायरेक्ट करेगे.

शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म, जिसका नाम स्क्रू ढीला है, टाइगर एक मितभाषी युवा की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का कन्फर्मेशन विडियो रिलीज़ हो गया है.
टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया पर टीज़र रिलीज़ करते हुए लिखा, “इसके पंचेज हैं टाइट, मगर इसका स्क्रू-ढीला है...आपके लिए जल्द ही एक एक्शन-एंटरटेनर लेकर आ रहा हूँ...शशांक खेतान इसे डायरेक्ट कर रहे है, और मैं लीड में हूँ...जल्द ही आ रहा हूँ....”

फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है. वीडियो में, टाइगर अकेले ही बुरे लोगों की हड्डियों को तोड़ देतें है और निश्चित रूप से, कांच की दीवारों, मेजों और बंद हथकड़ी की एक जोड़ी को भी तोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।फिल्म की रिलीज डेट और इसकी पूरी कास्ट का अभी मेकर्स ने खुलासा नहीं किया है।बता दे, टाइगर श्रॉफ के इन-दिनों काफी फिल्मे है, वह जल्द ही गणपत, बड़े मियां चोटे मियां, रेम्बो, बाघी 4, और अब स्क्रू-ढीला में नजर आने वाले है.

Latest Stories