Advertisment

शाबाश मिट्ठू का टीज़र हुआ रिलीज, मिथाली के किरदार में तापसी ने जमाया रंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिल्म "शाबाश मिट्ठू" को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। फिल्म जहां जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने को तैयार है, वहीं आज इसका टीज़र भी जारी कर दिया गया है। क्रिकेटर मिथ

author-image
By NewsOnFloor
New Update
शाबाश मिट्ठू का टीज़र हुआ रिलीज, मिथाली के किरदार में तापसी ने जमाया रंग

 बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिल्म "शाबाश मिट्ठू" को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। फिल्म जहां जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने को तैयार है, वहीं आज इसका टीज़र भी जारी कर दिया गया है। क्रिकेटर मिथाली के किरदार में तापसी पन्नू बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने वाली है।

बता दे कि इंटरनेशनल वुमेन्स डे के खास दिन पर इस फिल्म का नया पोस्टर भी रिवील किया गया था, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। तापसी ने टीज़र को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, जिसने दर्शकों की उत्सुकता और अधिक बढ़ा दी है।

टीज़र में तापसी क्रिकेट के मैदान में चौके छक्के लगाने को तैयार है और स्टेडियम में उपस्थित लोग उन्हें चीयर कर रहे हैं।

इस फिल्म की कहानी क्रिकेट लेजेंड मिथाली राज के जीवन पर आधारित है। फिल्म में तापसी मिथाली का किरदार निभाने वाली है और अपनी इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी ट्रेनिंग भी ली है। फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है और अब जल्द ही नई रिलीज डेट अनाउंस की जाएगी।

पूर्व क्रिकेटर मिथाली राज के जीवन पर बनी इस फिल्म की कहानी प्रिया एवेन द्वारा लिखी गई है, जबकि इस फिल्म को श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया हैं। वायाकॉम स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस की जा रहीं ये फिल्म बहुत जल्द बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

चेक आउट द टीज़र, &source=gmail&ust=1647931175697000&usg=AOvVaw3qsbY43hlhSk_N9Dv2euYF" href="" target="_blank">

 

Advertisment
Advertisment
Latest Stories