शेफाली शाह और विद्या बालन की सस्पेंस थ्रिलर 'जलसा' का ट्रेलर हुआ रिलीज

विद्या बालन और शेफाली शाह की अपकमिंग फिल्म "जलसा" का इंतजार कर रहे दर्शकों के सामने उसकी पहली झलक आज सामने आ गईं है जो कि सस्पेंस से भरपूर है। ट्रेलर को एक्ट्रेस विद्या बालन और शेफाली शाह ने अपने सोश

author-image
By NewsOnFloor
New Update
शेफाली शाह और विद्या बालन की सस्पेंस थ्रिलर 'जलसा' का ट्रेलर हुआ रिलीज

  विद्या बालन और शेफाली शाह की अपकमिंग फिल्म "जलसा" का इंतजार कर रहे दर्शकों के सामने उसकी पहली झलक आज सामने आ गईं है जो कि सस्पेंस से भरपूर है। ट्रेलर को एक्ट्रेस विद्या बालन और शेफाली शाह ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

शेफाली शाह ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, "एक सच और बहुत सारे वर्जन। जलसा 18 मार्च को प्राइम वीडियो पर आ रहा है। ट्रेलर आउट नाउ।" ट्रेलर से पता चल रहा है कि फिल्म की कहानी एक मर्डर केस के इर्दगिर्द घूमती नजर आएंगी।

ट्रेलर की शुरुआत एक लड़की के एक्सीडेंट से होती है, जिसके बाद पुलिस उस एक्सीडेंट के पीछे का सच पता करने में लगे हुई हैं। ट्रेलर सस्पेंस, ड्रामा और थ्रिलर से भरपूर है। विद्या बालन एक पत्रकार का किरदार निभा रही हैं और शेफाली शाह एक मां के किरदार में है।

विद्या और शेफाली दोनों का किरदार ही बेहद ही दमदार है। इन दोनों के अलावा मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन, शफीन पटेल और सूर्या कसीभटला भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी ने किया है।

थ्रिलर फिल्म जलसा को अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। 18 मार्च से फिल्म का प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया जाएगा।

चेक आउट द ट्रेलर, &source=gmail&ust=1646920297314000&usg=AOvVaw3DuO0KgEsDCkJBkdLXfNKO" href="" target="_blank">

Latest Stories