सारा अली खान और जान्हवी कपूर एक साथ कोफ्फी विथ करण 7 नजर आएगी

कोफ्फी विथ करण का 7 सीजन शुरू हो गया है, एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणवीर सिंह शो के पहले एपिसोड में नजर आये थे, और आज करण जोहर ने सेकंड एपिसोड का प्रोमो रिलीज़ कर दिया है,

author-image
By NewsOnFloor
New Update
सारा अली खान और जान्हवी कपूर एक साथ कोफ्फी विथ करण 7 नजर आएगी

कोफ्फी विथ करण का 7 सीजन शुरू हो गया है, एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणवीर सिंह शो के पहले एपिसोड में नजर आये थे, और आज करण जोहर ने सेकंड एपिसोड का प्रोमो रिलीज़ कर दिया है, और शो पर जान्हवी कपूर और सारा अली खान नजर आने वाली है.

करण जोहर ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर प्रोमो रिलीज़ करते हुए लिखा, “मेरी दो पसंदीदा लड़कियां अपने अनफ़िल्टर्ड सर्वश्रेष्ठ पर! डिज़्नी+हॉटस्टार पर 14 जुलाई से #हॉटस्टारस्पेशलस   #कोफ्फीविथकरण7 स्ट्रीमिंग के एपिसोड 2 के लिए तैयार हो जाइए”

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर जो अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहती हैं, दोनों इस एपिसोड ने अपने प्यार, बॉय-फ्रेंड, एक्स-बॉय-फ्रेंड्स और पर्सनल लाइफ से जुडी बाते करते नजर आ रही है.

कॉफी विद करण 7 का आगाज हो चुका है. जिसके पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को देखा गया. वहीं, अब दूसरी एपिसोड में आप सारा और जान्हवी को देखेंगे, जो कि 14 जुलाई को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा.

वही फिल्म्स की बात करे तो, जान्हवी कपूर बहुत ही जल्द गुड लक जेरी में नजर आने वाली है, यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी.

Latest Stories