Advertisment

'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड" के दूसरे सीजन की शूटिंग के आखिरी दिन भावुक हुए सितारें

एक्टर नकुल मेहता और आन्या सिंह की वेब सीरीज "नेवर किस योक बेस्ट फ्रेंड" का प्रीमियर साल 2020 में 20 जनवरी को हुआ था। सीजन वन की अपार सफलता के बाद जी5 इस सीरीज के दूसरे सीजन के साथ जल्द वापस आ रहा है।

author-image
By NewsOnFloor
New Update
'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड" के दूसरे सीजन की शूटिंग के आखिरी दिन भावुक हुए सितारें

 एक्टर नकुल मेहता और आन्या सिंह की वेब सीरीज "नेवर किस योक बेस्ट फ्रेंड" का प्रीमियर साल 2020 में 20 जनवरी को हुआ था सीजन वन की अपार सफलता के बाद जी5 इस सीरीज के दूसरे सीजन के साथ जल्द वापस आ रहा है।

Advertisment

सीरीज के दूसरे सीजन की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकीं है, जिसकी सूचना अभिनेता नकुल मेहता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। नकुल ने एक्ट्रेस आन्या के साथ एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों एक-दूसरे को हग किए हुए इमोशनल हो गएं हैं।

इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "यह फोटो हमारी आखिरी सीन के ठीक बाद की है। पैन केक से छुटकारा पाया और महसूस यही किया है। कभी-कभी आप किरदार के रूप में जो रिश्ता साझा करते हैं, वह वास्तविक जीवन में बदल जाता है।"

उन्होंने आगे लिखा, "मेरी सबसे अच्छी तानी @anyasinghofficial....जल्द से जल्द आपके लिए सीजन 2 लाने का इंतजार नहीं कर सकता।"

Advertisment

बता दे कि सीरीज में नकुल और आन्या एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड का किरदार निभा रहे हैं। नकुल जहां समर सिंह ढिल्लों के रोल प्ले कर रहे हैं वहीं आन्या उनकी बेस्ट फ्रेंड तानी के किरदार में है

सीरीज की कहानी पिछले सीजन के बाद से ही आगे बढ़ेगी। हर्ष द्वारा डायरेक्ट की गई इस वेब सीरीज को 11:11 प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। सीरीज का प्रीमियर जल्द ही होगा। प्रीमियर की डेट जल्द ही अनाउंस की जाएगी। 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment