Advertisment

'बच्चन पांडे' का गाना हीर रांझणा का टीजर हुआ जारी, दिखेगी अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज की रोमांटिक केमिस्ट्री

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला की नेक्स्ट फिल्म 'बच्चन पांडे' जिसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार लीड रोल में है। यह फिल्म 18 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

author-image
By NewsOnFloor
New Update
'बच्चन पांडे' का गाना हीर रांझणा का टीजर हुआ जारी, दिखेगी अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज की रोमांटिक केमिस्ट्री

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला की नेक्स्ट फिल्म 'बच्चन पांडे' जिसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार लीड रोल में है। यह फिल्म 18 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है

Advertisment

फिल्म 'बच्चन पांडे' के तीन गानों- 'मार खाएगा', 'मेरी जान' और 'सारे बोलो बेवफा' की जबरदस्त सफलता के बाद, मेकर्स ने अब दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के लिए इस अपकमिंग एक्शन कॉमेडी के चौथे गाने 'हीर रांझणा' का टीज़र लॉन्च कर दिया है।

इस गाने में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज नजर आने वाली है, जिसमे दर्शकों को उनकी सिज़लिंग केमिस्ट्री की झलक देखने को मिलने वाली है। अक्षय ने गाने के टीज़र को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है।

टीज़र जारी करते हुए उन्होंने लिखा, "लैला मजनू और हीर रांझा की सिर्फ कहानियाँ सुनी है। अब बच्चन पांडे की भौकाल लव स्टोरी देखो। हीर रांझा गाना कल दोपहर 12 बजे रिलीज होगा।"

Advertisment

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, अक्षय की इस फिल्म का ट्रेलर अपने रिलीज के साथ ही दर्शकों से जबरजस्त प्रतिक्रिया पा रहा है। इस फिल्म में अक्षय और जैकलीन के अलावा कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह सहित शानदार कलाकारों की टुकड़ी देखने मिलेगी।

साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस की जा रही यह फिल्म 18 मार्च साल 2022 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

चेक आउट द टीज़र, &source=gmail&ust=1647096817444000&usg=AOvVaw0VRkOoV874YV9EADC3Elgc" href="" target="_blank">

Advertisment
Latest Stories
Advertisment