IMDB पर 2022 की सबसे पॉपुलर इंडियन फिल्म्स

साल 2022 का अब तक का सफर मूवी लवर्स के लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। जबकि रिलीज़ की गई फिल्में दर्शकों के लिए अपने थिएटर वाइब्स को वापस लाने के लिए एकदम परफेक्ट ट्रीट थी,

author-image
By NewsOnFloor
New Update
IMDB पर 2022 की सबसे पॉपुलर इंडियन फिल्म्स

साल 2022 का अब तक का सफर मूवी लवर्स के लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। जबकि रिलीज़ की गई फिल्में दर्शकों के लिए अपने थिएटर वाइब्स को वापस लाने के लिए एकदम परफेक्ट ट्रीट थी, फीमेल सेंट्रिक फिल्में अपने दमदार कंटेंट के साथ 2022 की सबसे लोकप्रिय भारतीय फिल्मों में अपनी जगह बनाकर आगे बढ़ने का मार्ग प्रशस्त करते हैं।

इस साल आई 'ए थर्सडे' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी फिल्मों के साथ दर्शकों को दमदार कटेंट वाली फिल्में देखने को मिली, जिसमें महिलाओं ने IMDB पर 2022 की सबसे लोकप्रिय भारतीय फिल्मों की सूची में अपनी जगह बनाई। इन फिल्मों ने वास्तव में दर्शकों के दिलों पर राज किया और अब भी दर्शक इन फिल्मों को पंसद कर रहें है। ए फिल्म 'ए थर्सडे' में एक तरफ जहां यामी गौतम धर ने स्कूल टीचर नैना जायसवाल के अपने सीरियस और इंटेंस कैरेक्टर से लोगों को चौंका दिया, जिन्होंने 16 बच्चों को बंधक बनाकर मुंबई पुलिस और मीडिया को जगाया।

वहीं आलिया भट्ट ने वास्तव में गंगूबाई जैसे अपने मजबूत किरदार के साथ थिएटर्स में राज किया और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में उनके जीवन के विभिन्न चरणों को दर्शकों के सामने पेश किया। इस दोनों ही फिल्मों अपने शानदार कंटेंट के साथ दर्शकों को एक खास संदेश दिया है। इसके अलावा, 7.8 की IMDB रेटिंग के साथ 'ए थर्सडे' और 7.0 के साथ 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्मों के लिए एक वेल जस्टिफाईड रेटिंग है।

इन फिल्मों के अलावा, 2022 में कुछ और भी अच्छी फिल्में देखी गई, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह बनाई और सबसे लोकप्रिय भारतीय फिल्मों में से एक हैं। 8.8 के साथ विक्रम, 8.5 के साथ केजीएफ चैप्टर 2, 8.3 के साथ कश्मीर फाइल्स, 8.0 के साथ RRR, 7.4 के साथ झुंड, 7.2 के साथ रनवे 34, सम्राट पृथ्वीराज 7.2 के साथ, और हृदयम 8.1 IMDB रेटिंग के साथ अब तक रिलीज हुई 2022 की मोस्ट पॉपुलर इंडियन फिल्म्स की लिस्ट में जगह बनाई है।

Latest Stories