Advertisment

अनुराग कश्यप की फिल्म में नजर आएगी सनी लियोनी

सनी ने अपने इंस्टा हैंडल से एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में सनी ने लिखा, “हां मैं काफी खुश हूं, क्योंकि सपने सच होते हैं! मैंने 10 लाख वर्षों में कभी नहीं सोचा था कि अनुराग कश्यप जैसा कोई अद्भुत इंस

author-image
By NewsOnFloor
New Update
अनुराग कश्यप की फिल्म में नजर आएगी सनी लियोनी

एक्टर सनी लियोनी बहुत ही जल्द डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ काम करती हुई दिखाई देने वाली है।

Advertisment

सनी ने अपने इंस्टा हैंडल से एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में सनी ने लिखा, “हां मैं काफी खुश हूं, क्योंकि सपने सच होते हैं! मैंने 10 लाख वर्षों में कभी नहीं सोचा था कि अनुराग कश्यप जैसा कोई अद्भुत इंसान मुझे मौका प्रदान करेगा, मेरी यात्रा अद्भुत रही है, लेकिन किसी भी तरह से आसान नहीं है’।

“इतने वर्षों तक भारत और बॉलीवुड में रहने के बाद, मुझे एक फोन आया कि क्या मैं अनुराग की मूवी के लिए ऑडिशन दूंगी, जीवन में ऐसे पल आते हैं, जहां सब कुछ बदल जाता है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि चीजें कैसे चेंज हो गईं, आपने मुझे एक अवसर दिया अनुराग सर और मैं इसे अपने जीवन में कभी नहीं भूलूंगी, मुझे अपनी अद्भुत फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद”

वैसे अभी तक फिल्म का नाम रिविल नहीं किया है, सनी ने ऑडिशन क्लियर कर लिया है.वहीं, दूसरी तरफ अनुराग कश्यप ने भी सनी और डेनियल संग फोटोज साझा करते हुए की हैं और कैप्शन में लिखा, “हमारी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद सनी लियोनी, आप अद्भुत थे और आपके साथ काम करना बहुत अविश्वसनीय था’।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो सनी हाल ही में विक्रम भट्ट की ‘अनामिका’ में दिखाई दी थी। इसके अलावा सनी फिल्म ‘शेरो’ को लेकर भी चर्चा में आ चुकी है। यही नहीं मलयालम फिल्म ‘रंगीला’ में भी सनी अहम भूमिका में हैं। मूवी ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ में वो डांस नंबर करती दिखाई देने वाली है।

वही अनुराग कश्यप अपनी अगली फिल्म, दोबारा, जिसमे तापसी पन्नू लीड रोल में है, उसे प्रमोट कर रहे है.

Advertisment
Latest Stories
Advertisment