Advertisment

अपनी फिल्म "छतरी वाली" की डबिंग कर रहीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती है। हाल ही में दोनों वेकेशन पर गएं थे। इसके अलावा भी दोनों कई जगह एकसाथ स्पॉट किये जाते है

author-image
By NewsOnFloor
New Update
अपनी फिल्म "छतरी वाली" की डबिंग कर रहीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह

 एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती है। हाल ही में दोनों वेकेशन पर गएं थे। इसके अलावा भी दोनों कई जगह एकसाथ स्पॉट किये जाते हैं।

Advertisment

मालूम हो कि रकुल जल्द ही एक नई फिल्म "छतरी वाली" में नजर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग तो पूरी हो चुकी है, लेकिन अभी भी इसकी डबिंग की जा रहीं हैं। रकुल पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म की डबिंग कर रहीं हैं जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया है।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में डबिंग स्टूडियो से अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे डबिंग करते नजर आ रहीं हैं। इस फोटो के साथ अभिनेत्री लिखती है, "तीसरा दिन!!! छतरी वाली डब।"

बता दें की रकुल प्रीत सिंह इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी, जिसमें वह एक कंडोम टेस्टर की भूमिका निभाते दिखाई देगी। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। रकुल के अलावा फिल्म में प्राची शाह पांडे भी अहम भूमिका में है।

"छतरी वाली" का डायरेक्शन तेजस देवस्कर ने किया हैं, और इसे रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। मेकर्स की ओर से फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment