Advertisment

आरआरआर का सेलिब्रेशन एंथम गाना 'शोले' हुआ रिलीज

अपकमिंग मच अवेटेड फिल्म "आरआरआर" की टीम एकबार फिर प्रमोशन में जुट गईं है। कोरोना की तीसरी लहर के कारण फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई थी, लेकिन अब मेकर्स ने नई रिलीज डेट का ऐलान किया है। फिल्म

author-image
By NewsOnFloor
New Update
आरआरआर का सेलिब्रेशन एंथम गाना 'शोले' हुआ रिलीज

 अपकमिंग मच अवेटेड फिल्म "आरआरआर" की टीम एकबार फिर प्रमोशन में जुट गईं है। कोरोना की तीसरी लहर के कारण फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई थी, लेकिन अब मेकर्स ने नई रिलीज डेट का ऐलान किया है। फिल्म 25 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Advertisment

फिल्म के रिलीज होने से पहले मेकर्स ने आज एक नया गाना 'शोले' रिवील किया है जो कि एक सेलिब्रेशन एंथम है। इस सेलिब्रेशन एंथम के रिलीज होने की जानकारी आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर दी।

उन्होंने गाने का टीज़र शेयर करते हुए लिखा, "25 मार्च से आरआरआर के साथ इंडियन सिनेमा के जादू को सेलिब्रेट करिये। आरआरआर का सेलिब्रेशन एंथम शोले यहाँ है।"

'शोले' गाने में आलिया भट्ट, रामचरण और जूनियर एनटीआर जमकर डांस करते दिखाई दे रहें हैं। इस सेलिब्रेशन एंथम को विशाल मिश्रा, बेनी दयाल, सहीथी और हारिका नारायण ने गाया है। लिरिक्स रिया मुखर्जी ने लिखें हैं।

Advertisment

फिलहाल फिल्म की बात करें तो इसके ट्रेलर को बहुत ही धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली और गानों को भी खूब सराहा गया है। फिल्म का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है। ट्रेलर देखने के बाद दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

बता दें कि एक्टर राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन के अलावा फिल्म में समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी भी सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे रहीं हैं।

चेक आउट दे सॉन्ग, &source=gmail&ust=1647356269096000&usg=AOvVaw0NulRM7kHq1uIeNAe9yRod" href="" target="_blank">

Advertisment
Advertisment
Latest Stories