Advertisment

एक्ट्रेस अहाना कुमरा होस्ट करेगी द इन्वेंटर चैलेंज शो!

लिपस्टिक अंडर माई बुरखा फेम एक्ट्रेस अहाना कुमरा अब कलर्स इनफिनिटी ओरिजिनल शो, जिसका नाम है, द इन्वेन्टर चैलेंज, उसे होस्ट करेगी. शो का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है, और इस शो के जरिये ऑडियंस को इंडिया में

author-image
By NewsOnFloor
New Update
एक्ट्रेस अहाना कुमरा होस्ट करेगी द इन्वेंटर चैलेंज शो!

लिपस्टिक अंडर माई बुरखा फेम एक्ट्रेस अहाना कुमरा अब कलर्स इनफिनिटी ओरिजिनल शो, जिसका नाम है, द इन्वेन्टर चैलेंज, उसे होस्ट करेगी. शो का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है, और इस शो के जरिये ऑडियंस को इंडिया में सबसे शानदार इन्वेन्टरस से मिलवाया जाएगा और साथ में उन्हें एक ऐसा प्लेटफार्म भी दिया जाएगा, जहाँ वे अपनी इन्वेंशन को दुनिया के सामने पेश कर सके.

Advertisment

द इन्वेंटर चैलेंज का फॉर्मेट बहुत ही सिंपल है, ये शो दर्शकों को आकर्षित करेगा, कंटेस्टेंट को मेंटरस और एक पैनल के साथ अपने इन्वेंशनस को डिसकस और प्रेजेंट करने का मौका मिलेगा.

शो का ट्रेलर रिलीज़ करते हुए, अहाना कुमरा ने लिखा, “और यह अब ऑफिसियल है. भारत की आविष्कार यात्रा थोड़ी और रोमांचक हो गई! मैं कलर्स इन्फिनिटी ओरिजिनल #TheInventorChallenge के पहले सीजन को जल्द ही होस्ट करुँगी. यह शो जल्द ही कलर्स इनफिनिटी और द इन्वेन्टर चैलेंज के यूटियूब के चैनल पर आएगा”  

शो में देश भर के आविष्कारक और सभी आयु वर्ग के लोग अपने आविष्कारों का प्रदर्शन करते नजर आएंगे। शो में सबसे कम उम्र का आविष्कारक आठ साल का है।
शो में, प्रतियोगियों को अपने आविष्कारों को आगे लाना होगा और अहाना सभी उत्साह और विचार-मंथन सत्रों के बीच अन्वेषकों को सहज महसूस कराएगी।

एक्टिंग फ्रंट पर, अहाना कुमरा इन दिनों सलाम वेंकी नाम की फिल्म को लेकर बिजी है. इस फिल्म को रेवती डायरेक्ट कर रही है, और काजोल लीड रोल में है.

Advertisment
Latest Stories
Advertisment