Advertisment

कैटरीना कैफ ने शुरू की फिल्म "मैरी क्रिसमस" की शूटिंग

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हाल ही में अपनी फिल्म "टाइगर 3" की शूटिंग खत्म करके वापस आयीं थी, और इसके तुरंत बाद ही उन्होंने अपनी एक नई फिल्म "मैरी क्रिसमस" की शूटिंग शुरू कर दी है।

author-image
By NewsOnFloor
New Update
कैटरीना कैफ ने शुरू की फिल्म "मैरी क्रिसमस" की शूटिंग

  एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हाल ही में अपनी फिल्म "टाइगर 3" की शूटिंग खत्म करके वापस आयीं थी, और इसके तुरंत बाद ही उन्होंने अपनी एक नई फिल्म "मैरी क्रिसमस" की शूटिंग शुरू कर दी है

Advertisment

शुक्रवार को अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म "मैरी क्रिसमस" के सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें फिल्म का क्लैपबोर्ड रखा दिखाई दे रहा है। अपने इस पोस्ट के जरिये अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है।

इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन कर रहे हैं। हालांकि फिल्म की कहानी को लेकर मेकर्स ने अभी कुछ रिवील नहीं किया है, लेकिन विजय सेतुपति और कैटरीना को एकसाथ पर्दे पर देखना बहुत ही खास होने वाला है।

बता दें कि कैटरीना कैफ ने पिछले साल दिसंबर महीने में अपनी इस नई फिल्म का ऐलान किया था। फिल्म का ऐलान करते हुए उन्होंने लिखा था, "नई शुरुआत.... श्रीराम राघवन सर के साथ मैरी क्रिसमस के सेट पर वापस आ गई हूं....मैं हमेशा ही श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी, जब भी थ्रिलर को पर्दे पर दिखाने की बात आती है तो वह एक मास्टर हैं। उनके साथ जुड़ने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।"

फिल्म को रमेश तौरानी की टिप्स इंडस्ट्रीज मैचबॉक्स पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की यह फिल्म इसी साल क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment