Advertisment

गोविंदा नाम मेरा जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी

विक्की कौशल अब एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है 'गोविंदा नाम मेरा'। पहले ये फिल्म थियेटर पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे OTT पर स्ट्रीम करने का फैसला लिया गया है।

author-image
By NewsOnFloor
New Update
गोविंदा नाम मेरा जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी

'गोविंदा नाम मेरा' मूवी को शशांक खेतान ने लिखा और डायरेक्ट किया है। ये एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर मूवी है, जिसमें घनचक्कर फैमिली का पागलपन दिखाया गया है। विक्की कौशल ने आज फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर एक वीडियो पोस्ट शेयर की है, जिसमे वह फिल्म के प्रोडूसर करण जौहर ने साथ काफी मजाकिया बाते करते नजर आ रहे है. उन्होने कैप्शन में लिखा गया है, "#FunVicky विकल्प चुना। जल्दी मिलते हैं! संभाल लेना!! #GovindaNaamMera जल्द ही @disneyplushotstar पर आ रहा है! #गोविंदानाममेराऑनहॉटस्टार"| मूवी में विक्की के अलावा कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी हैं। 

Advertisment

इस वीडियो में करण जौहर और विक्की कौशल आपस में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। करण कहते हैं कि 'विक्की तुम तो बहुत एंटरटेनर हो। लेकिन फिल्मों में हमेशा इंटेंस रोल..।' फिर करण कहते हैं कि 'विक्की तुम अब स्टार बन गए हो, अब कुछ मसाला करना चाहिए।' इसके बाद वो मजाकिया अंदाज में विक्की को फिल्म के बारे में बताते हैं। करण ने ये भी बताया कि ये गोविंदा की बायोपिक नहीं है। इससे ये भी जाहिर हो गया है कि विक्की एकदम अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। फिल्म जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी, लेकिन फिल्म रिलीज़ की डेट का कभी तक खुलासा नहीं किया है. 

विक्की इस फिल्म के अलावा कई और मूवीज में नजर आने वाले हैं। उनके पास लक्ष्मण उतेकर की एक फिल्म है, जिसमें सारा अली खान भी हैं। दोनों ने कुछ दिनों पहले फिल्म की शूटिंग खत्म की है। इसके अलावा विक्की के पास आनंद तिवारी की एक अनाम मूवी है। वो 'सैम बहादुर' में भी नजर आएंगे, जोकि एक बायोपिक है।

https://newsonfloor.com/article/detail/govinda-naam-mera-will-have-digital-release-2675.htm

Advertisment
Advertisment
Latest Stories