Advertisment

जेड़ा नशा सांग रिलीज़ हुआ, नोरा और आयुष्मान हॉट अवतार में नजर आये

सिंगर अमर जलाल और फरीदकोट का हिट सिंगल, जेड़ा नशा, आगामी ‘एन एक्शन हीरो के लिए रिक्रिएट किया गया, फिल्म से सांग रिलीज़ हो गया है. इस सांग में आयुष्मान खुराना और नोरा फतेही थिरकते हुए नजर आ रहे है.

author-image
By NewsOnFloor
New Update
जेड़ा नशा सांग रिलीज़ हुआ, नोरा और आयुष्मान हॉट अवतार में नजर आये

म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने सांग का टीज़र रिलीज़ किया है, कैप्शन में लिखा, "वाइब, म्यूजिक और एक्शन - #JehdaNasha की धुन से मंत्रमुग्ध होने के लिए तैयार हो जाइए।" 

Advertisment

गाने को अमर जलाल, आईपी सिंह, योहानी और हरजोत कौर ने गाया है, संगीत तनिष्क बागची ने इसे रिक्रिएट किया है, और गीत अमर जलाल द्वारा लिखा गया है। गाना कल रिलीज होगा। टीज़र में नोरा फतेही अपने  सुपर ग्लैमर अवतार में नजर आ रही है, और आयुष्मान खुराना भी हैंडसम दिख रहे है. 

आपको बता दें कि अनिरुद्ध अय्यर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जयदीप अहलावत और मलाइका अरोड़ा भी नजर आने वाली है. फिल्म एक थ्रिलर है, जिसमे एक एक्शन स्टार के हाथो एक फेन की हत्या हो जाती हैं, लेकिनफेन, एक लोकल पॉलिटिशियन का भाई होता है, जो अपने भाई का मौत का बदला लेने के लिए लंदन तक पहुँचजाता है. फिल्म आगामी 2 दिसंबर को सिनेमा हॉल्स में रिलीज़ होगी. 

आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्त्साहित है। वही जल्द ही आयुष्मान की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ भी दर्शको के बीच जल्द धमाल मचाने वाला है!

https://newsonfloor.com/article/detail/jehda-nasha-teaser-is-out-feat-nora-fatehi-and-ayushmann-khurrana-2693.htm

Advertisment
Advertisment
Latest Stories