Advertisment

पिता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म "शर्माजी नमकीन" देखकर इमोशनल हुई रिद्धिमा कपूर

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर को गुजरे हुए पूरे दो साल होने को आएं। उनकी मृत्यु के लगभग दो साल बाद उनकी आखिरी फिल्म "शर्माजी नमकीन" रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर र

author-image
By NewsOnFloor
New Update
पिता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म "शर्माजी नमकीन" देखकर इमोशनल हुई रिद्धिमा कपूर

 बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर को गुजरे हुए पूरे दो साल होने को आएं। उनकी मृत्यु के लगभग दो साल बाद उनकी आखिरी फिल्म "शर्माजी नमकीन" रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रहीं हैं।

Advertisment

31 मार्च को रिलीज हो रहीं इस फिल्म का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है क्योंकि एक आखिरी बार ऋषि कपूर का जादू पर्दे पर देखने को मिलने वाला है। फिल्म के प्रीमियर से पहले ही दिवंगत अभिनेता की बेटी रिद्धिमा कपूर फिल्म देखकर इमोशनल हो गई।

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर पिता के लिए इमोशनल मैसेज लिखा और साथ ही अभिनेता परेश रावल का शुक्रिया अदा किया। रिद्धिमा ने "शर्माजी नमकीन" से ऋषि की एक झलक शेयर की है।

अपने इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, "डैड को गएं हुए दो साल हो गएं है, लेकिन उनका करिश्मा अभी भी महसूस होता है और उनका लेजेंड अभी भी जीवित है और हमेशा रहेगा। जैसे कि आज मैंने अपने पिता की आखिरी फिल्म देखी, एक शानदार अभिनेता! एक अच्छे बेटे और भाई, एक बेहतरीन पति और यूनिवर्स के सबसे अच्छे डैड। उनकी बेटी होने पर मुझे बहुत गर्व है।"

"परेश रावल जी इस फिल्म को पूरा करने के लिए आपका शुक्रिया। हमारा परिवार आपके इस दयालुता भरे स्वभाव के लिए हमेशा आभारी रहेगा। #शर्माजीनमकीन।"

ऋषि और परेश के अलावा जूही चावला, सुहैल नय्यर, तारक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार भी फिल्म में मुख्य किरदार निभाते दिखाई देगें। फिल्म को 'एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट’ और ‘मैकगफिन पिक्चर्स’ द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। हितेश भाटिया के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 31 मार्च को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रहीं हैं। 

Advertisment
Advertisment
Latest Stories