Advertisment

पूजा बनर्जी के घर गूंजी किलकारी, शेयर की बेटी की पहली झलक

टेलीविजन एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है, जिसकी पहली झलक दुनिया के सामने आ चुकीं है। हालांकि सामने आयीं पहली झलक में उस नन्ही प्रिंसेस का चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन उस

author-image
By NewsOnFloor
New Update
पूजा बनर्जी के घर गूंजी किलकारी, शेयर की बेटी की पहली झलक

  टेलीविजन एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है, जिसकी पहली झलक दुनिया के सामने आ चुकीं है। हालांकि सामने आयीं पहली झलक में उस नन्ही प्रिंसेस का चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन उसकी छोटी छोटी अंगुलिया जरूर दिखाई दे रहीं हैं, जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्यार बरसा रहें हैं।

Advertisment

पूजा बनर्जी और उनके पति संदीप ने सोमवार तो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेबी गर्ल की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनकी बेटी का सिर्फ नन्हा हाथ दिखाई दे रहा है

इस खूबसूरत फोटो के साथ संदीप ने पापा बनने की अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा, "यह एक ऐसी फीलिंग है, जिसे आप शब्दों में बयां नहीं कर सकते, हम हमारी नन्ही परी का अपनी जिंदगी में स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं। इस तस्वीर को हैशटैग देते हुए लिखा, हमारी गुलाबों।"

बता दें कि एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने साल 2021 की नवंबर में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी और बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए लगातार सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी शेयर करती रहती थी।

पूजा और संदीप के इस पोस्ट पर फैंस और सेलिब्रिटीज जमकर प्रतिक्रिया दे रहें हैं। सभी न्यू बॉर्न बेबी गर्ल को ढेर सारा प्यार भेज रहे हैं और साथ ही कपल को ढेर सारी बधाइयाँ दे रहें हैं।

Advertisment
Advertisment
Latest Stories