Advertisment

पोंनियिन सेल्वन का पहला गाना कावेरी से मिलने रिलीज़ हुआ

मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' का पहला सोंग, कावेरी से मिलने, रिलीज़ हो गया है. इस गाने को तमिल, तेलुगु, कन्नडा, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ किया है

author-image
By NewsOnFloor
New Update
पोंनियिन सेल्वन का पहला गाना कावेरी से मिलने रिलीज़ हुआ

 मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' का पहला सोंग, कावेरी से मिलने, रिलीज़ हो गया है. इस गाने को तमिल, तेलुगु, कन्नडा, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ किया है.
फर्स्ट सोंग का हिंदी टाइटल ‘कावेरी से मिलने’ है, यह सोंग में कार्थी के करैक्टर वंथिया देवन को दिखाया गया है, यह गीत एक नदी के बारे में है, जो चोला डायनेस्टी के दोरान बहती थी.

Advertisment

इस सोंग को म्यूजिक सम्राट एआर रहमान ने कंपोज़ और गया है, और एडिशनल वोकल्स स्वागत राठोड और पूजा तिवारी ने दिए है. गाने के बोल महबूब में लिखे है. यह सोंग ऑडियंस को काफी पसंद आ रहा है, इस गाने पर अब तक 5 मिलियन हिट्स भी आ चुके है.

इस फिल्म को मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस प्रोडूस कर रहे है, यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के 1955 के उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है, इसे दो भागों बनाया गया है.
फिल्म में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, कार्थी, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला, प्रभु, आर सरथकुमार, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रकाश राज, रहमान और आर पार्थिबन जैसे कलाकारों ने काम किया है.

संगीत ए. आर. रहमान द्वारा रचित है, सिनेमैटोग्राफी रवि वर्मन द्वारा संचालित है, संपादन ए श्रीकर प्रसाद द्वारा किया गया है और प्रोडक्शन डिजाइन थोटा थरानी द्वारा किया गया है।
फिल्म आगामी 30 सितम्बर को रिलीज़ होगी

Advertisment
Latest Stories
Advertisment