Advertisment

बड़े पर्दे पर इस दिन दस्तक देगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की मिशन मजनू

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म "मिशन मजनू" की रिलीज डेट का ऐलान आज कर दिया गया है। इससे पहले भी कई बार फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की जा चुकीं है, लेकिन किसी ना किसी कारणवश हर बार र

author-image
By NewsOnFloor
New Update
बड़े पर्दे पर इस दिन दस्तक देगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की मिशन मजनू

 बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म "मिशन मजनू" की रिलीज डेट का ऐलान आज कर दिया गया है। इससे पहले भी कई बार फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की जा चुकीं है, लेकिन किसी ना किसी कारणवश हर बार रिलीज डेट पोस्टपोन होती आ रहीं थी, लेकिन अब जाकर एक फाइनल रिलीज की डेट का ऐलान किया गया है।

Advertisment

आरएसवीपी मूवी के ऑफीशियल सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी गई। नया पोस्टर साझा करते हुए लिखा गया, "टारगेट सेट है। इंडिया के सबसे भयावह रॉ मिशन के लिए तैयार हो जाइए। सच्ची घटना पर आधारित मिशन मजनू 10 जून 2022 को रिलीज हो रहीं हैं।"

मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना लीड रोल में है। रश्मिका इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं। सिद्धार्थ और रश्मिका की जोड़ी को एकसाथ पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

सच्ची घटना पर आधारित मिशन मंजनू की कहानी 1970 के दशक में सेट की गई है। यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते दिखाई देगेंशांतनु बागची के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना के अलावा शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

रॉनी स्क्रूवाला (आरएसवीपी) अमर बुटाला और गरिमा मेहता (गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया) द्वारा प्रोड्यूस की जा रहीं इस फ़िल्म की कहानी को परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बथेजा द्वारा लिखा गया है। फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Advertisment
Advertisment
Latest Stories