Advertisment

बल्लू, अर्जुन, जयकिशन और येड़ा भगत के किरदार निभाएंगे सनी देओल, संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और मिथुन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के चार सुपरस्टार सनी देओल, संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ नई फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम अभी कन्फर्म नहीं हुआ है

author-image
By NewsOnFloor
New Update
बल्लू, अर्जुन, जयकिशन और येड़ा भगत के किरदार निभाएंगे सनी देओल, संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और मिथुन

80 और 90 के दशक में हिंदी सिनेमा पर राज करने वाले ये एक्टर फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे, एक्टर संजय दत्त के किरदार का नाम बल्लू है, वही सनी देओल के करैक्टर का नाम अर्जुन, जैकी श्रॉफ के किरदार का नाम जयकिशन, और मिथुन के किरदार का नाम येड़ा भगत हैं.

Advertisment

सनी देओल ने सभी एक्टर्स के करैक्टर पोस्टर रिलीज़ करते हुए लिखा, "खलनायक हो या हीरो, मचा देंगे गदर। कोई शक!!! #BaapOfAllFilms"

फिल्म को विवेक चौहान डायरेक्ट कर रहे हैं। वही अहमद खान, शाइरा अहमद खान और जी स्टूडियोज ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है। लुक की बात करें तो मिथुन चक्रवर्ती हाफ स्लीव्स की लेदर जैकेट पहने हुए हैं, कैप लगाई है और माथे पर तिलक है। सनी देओल के लुक की बात करें तो वो ऑरेंज जेल यूनिफॉर्म में दिख रहे हैं। तीसरा लुक संजय दत्त का है, जिन्होंने सनी के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। ब्राउन जैकेट और ब्लैक प्लेन टी-शर्ट और जीन्स में उनका इंटेंस लुक दिखा। चौथा और आखिरी लुक जैकी श्रॉफ का है। उन्होंने खाकी प्रिंट जैकेट और लेदर शूज पहना है।

फिल्म की बाकी डिटेल्स अभी तक जारी नहीं की गई है!

https://newsonfloor.com/article/detail/sunny-deol-jackie-shroff-sanjay-dutt-and-mithun-chakraborty-in-zee-studios-next-2539.htm

Advertisment
Latest Stories
Advertisment