Advertisment

मधुर भंडारकर और तमन्ना भाटिया की बबली बाउंसर कम्पलीट हुई

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर की पहली कोलैबोरेशन 'बबली बाउंसर' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्मकार मधुर भंडारकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूरे टीम के साथ एक वीडियो और केक

author-image
By NewsOnFloor
New Update
मधुर भंडारकर और तमन्ना भाटिया की बबली बाउंसर कम्पलीट हुई

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर की पहली कोलैबोरेशन 'बबली बाउंसर' की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Advertisment

फिल्मकार मधुर भंडारकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूरे टीम के साथ एक वीडियो और केक कटिंग के दौरान की तस्वीरें शेयर की हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म कर पूरी टीम काफी खुश नजर आ रही हैं।

उन्होंने लिखा, “यह एक रैप #BabliBouncer है। 3 महीने, 42 दिन। शानदार यादें, प्यारी दोस्ती, शानदार टीम-वर्क, सुपर फन। मेरे सभी अभिनेताओं, तकनीशियनों और शुरू से अंत तक योगदान देने वाले सभी लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद।#आभार”

मधुर भंडारकर ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें पूरी टीम एक साथ इट्स ए रैप कहती हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद एक फोटो में वह तमन्ना भाटिया के साथ क्लैपबोर्ड लिए नजर आ रहे हैं, जिस पर भी इट्स ए रैप लिखा हुआ है।

'बबली बाउंसर' उत्तर भारत के वास्तविक 'बाउंसर टाउन', असोला फतेपुर पर आधारित कहानी है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, 'बबली बाउंसर' बाउंसरों की अनदेखी दुनिया की खोज करती है।

इसमें सौरभ शुक्ला के साथ अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

Advertisment
Advertisment
Latest Stories