Advertisment

मैं और राकेश ब्रेक-अप कर चुके है – शमिता शेट्टी

सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्टड शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दोरान शमिता शेट्टी और राकेश बापट की डेटिंग की खबरे आम थी, दोनों की नजदीकियां फेंस को काफी पसंद आई, यहाँ तक के शो में दोनों एक-दुसरे को किस

author-image
By NewsOnFloor
New Update
मैं और राकेश ब्रेक-अप कर चुके है – शमिता शेट्टी

 सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्टड शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दोरान शमिता शेट्टी और राकेश बापट की डेटिंग की खबरे आम थी, दोनों की नजदीकियां फेंस को काफी पसंद आई, यहाँ तक के शो में दोनों एक-दुसरे को किस भी कर दिया.

Advertisment

दोनों काफी टाइम तक शो के बाद भी एक-दुसरे के साथ नजर आये, सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर करते रहे, लेकिन सचाई कुछ और ही है, शमिता और राकेश का ब्रेक-अप हो चूका है, और दोनों एक-दुसरे के कुछ टाइम से अलग भी रह रहे है. आज शमिता ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर करके राकेश के साथ अपने ब्रेक-अप को ऑफिसियल कर दिया है,

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने ऑफिशियल तौर पर ऐलान किया है कि वो और राकेश एक साथ नहीं हैं। हालांकि शमिता ने अपने ब्रेक-अप की कोइ खास वजह नहीं बताई हैं, सिर्फ इतना की दोनों अब साथ नहीं है!

शमिता शेट्टी का रिश्ता एक साल भी नहीं चला। हाल ही में एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा “मुझे लगता है कि इसे स्पष्ट करना महत्वपूर्ण है। राकेश और मैं अब साथ नहीं हैं, और नहीं रहे हैं, लेकिन यह संगीत वीडियो उन सभी प्रशंसकों के लिए है जिन्होंने हमें इतना प्यार और समर्थन दिया है।

आप लोग यूही अपना प्यार और समर्थन हमें देते रहे! सकारात्मकता और नए क्षितिज की और बढ़ते हुए, आप सभी का प्यार और आभार”

पिछले साल बिग बॉस ओटीटी में शुरू हुई ये लव स्टोरी एक साल भी नहीं चली, हालांकि इस जोड़े की तरफ से दावे तो शादी तक के किए गए थे। राकेश बिग बॉस सीजन 15 में भी शमिता को सपोर्ट करने आए थे। इस साल शमिता के बर्थडे पर भी ये जोड़ा पूरे परिवार के साथ नजर आया था।

Advertisment
Advertisment
Latest Stories