Advertisment

यशराजफिल्म्स ने अक्षय कुमार के 30 साल के करियर को एक पोस्टर में दर्शाया

अभिनेता अक्षय कुमार ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं और यश राज फिल्म्स ने एक नया पृथ्वीराज पोस्टर बनाकर उनके इस उपलब्धि को शानदार तरीके से दिखाया है

author-image
By NewsOnFloor
New Update
यशराजफिल्म्स ने अक्षय कुमार के 30 साल के करियर को एक पोस्टर में दर्शाया

अभिनेता अक्षय कुमार ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं और यश राज फिल्म्स ने एक नया पृथ्वीराज पोस्टर बनाकर उनके इस उपलब्धि को शानदार तरीके से दिखाया है, जिसमें अभिनेता की हर एक फिल्म को दिखाया गया है।

Advertisment

यश राज फिल्मस ने एक विडियो पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “अक्षय कुमार और उनके 30 साल के अविश्वसनीय सिनेमा का जश्न मना रहा है! अनावरण वीडियो अभी देखें! 3 जून को केवल अपने नजदीकी थिएटर में #YRF50 के साथ सम्राट #पृथ्वीराज चौहान का जश्न मनाएं।

“विडियो में हमें चंद्रप्रकाश दिवेदी और अक्षय कुमार नजर आते है, जो एक पोस्टर को रिलीज़ करते हैं, वीडियो में अक्षय को यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि: यह मेरे दिमाग में भी नहीं आया कि यह गतिविधि सिनेमा में मेरे 30 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए हो रही है! यह शानदार है कि मेरी पहली फिल्म सौगंध को 30 साल बीत चुके हैं! मेरे फिल्मी करियर का पहला शॉट ऊटी में था और यह एक एक्शन शॉट था! इस भाव के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। यह वास्तव में खास है।“

अक्षय की अगली फिल्म पृथ्वीराज निडर और पराक्रमी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है। वह उस महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं, जिसने आक्रमणकारी के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी।

Advertisment

फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है, जो टेलीविजन महाकाव्य चाणक्य और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म पिंजर के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं। मानुषी छिल्लर ने संयोगिता की भूमिका निभाई है।

यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने वाली है।

Advertisment
Advertisment
Latest Stories