Advertisment

रित्विक धनजानी की दादी का निधन, अभिनेता हुए इमोशनल

अभिनेता रित्विक धनजानी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसे सुनकर उनके फैंस दुखी हो गएं है। दरअसल अभिनेता ने बताया कि उनकी दादी का निधन हो गया है। दादी के निधन की जानकारी अपने चाहने वालों के

author-image
By NewsOnFloor
New Update
रित्विक धनजानी की दादी का निधन, अभिनेता हुए इमोशनल

 अभिनेता रित्विक धनजानी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसे सुनकर उनके फैंस दुखी हो गएं है। दरअसल अभिनेता ने बताया कि उनकी दादी का निधन हो गया है। दादी के निधन की जानकारी अपने चाहने वालों के साथ साझा करते हुए रित्वीक इमोशनल हो गएं और कहा कि आज मैनें अपना एक हिस्सा खो दिया।

Advertisment

रित्विक ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी दादी के साथ दो तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा, "श्रीमती ऊषा दुबे (1947-2022).........! आप एक एंजल थीं जिन्होंने मुझे अपने मैजिक से पाल-पोसकर बड़ा किया माँ। आज मैंने अपनी जिंदगी के सबसे अहम हिस्से को खो दिया है।"

"मुझे पता है कि आपको देखकर तो भगवान भी मुस्कुरा देंगे। वहां भी आप भरपूर प्यार लुटाएंगीं। अपनी मां को देखकर वो भी बहुत खुश हो जाएंगे। आप जहां भी रहो बस वहां से मुझे देखती रहना...।"

रित्विक के इस पोस्ट पर टेलीविजन सितारें और फैंस उनकी दादी को श्रद्धांजलि दे रहें हैं और साथ ही उन्हें मजबूत बने रहने के लिए कह रहें हैं। बता दें कि रित्विक की दादी ऊषा का निधन बुद्धवार यानी कि 9 मार्च को हुआ है। 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment