Advertisment

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रेलसी डेट कन्फर्म हुई

एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट का एलान हो चुका है।

author-image
By NewsOnFloor
New Update
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रेलसी डेट कन्फर्म हुई

रॉकी और रानी की नई रिलीज डेट के बारे में बताते हुए करण ने एक पोस्ट साझा की है, जिसमें वो बता रहे हैं कि वो 7 सालों बाद अपनी इस वापसी को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, "7 सालों बाद, मेरे लिए ये अपने पहले घर सिनेमाघरों में लौटने का वक्त आ गया है। मुझे अपनी सातवीं फिल्म के सेट पर नहीं, बल्कि कई नामी कलाकारों के साथ काम करने का सम्मान मिला। इस फिल्म की कहानी हमारी पारिवारिक परंपराओं की गहरी जड़ों तक जाती है और इसका संगीत लोगों के दिलों को छू लेगा।"

Advertisment

नोट में आगे लिखा है, "ये वक्त फिर से अपने परिवार के साथ घूमने, बड़े पर्दे पर प्यार, मनोरंजन देखने का है। हम रॉकी और रानी की रिलीज डेट का एलान करते हुए काफी उत्साहित हैं। ये फिल्म अगले साल 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी" 

आपको बता दें कि करण जौहर के निर्देशन में बनी ये फिल्म पहले वैलेंटाइन वीक यानी 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कई कारणों के चलते मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को पोसपोन कर दिया। अब एक बार फिर अपनी फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया है।  

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ अभिनेता रणवीर सिंह मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। जानकारी के अनुसार फिल्म में रणवीर सिंह एक अमीर लड़के का रोल प्ले कर रहे हैं, जबकि आलिया मध्यवर्गीय परिवार की लड़की का किरदार निभा रही हैं और दोनों को मुलाकात के बाद प्यार हो जाता है। लेकिन इस रिश्ते से उनके माता-पिता काफी नाखुश होते हैं। इस फिल्म की कहानी एक कपल के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी

फिल्म को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने लिखा है। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी अहम किरदार में प्ले करती नजर आएंगे!

Advertisment
Latest Stories
Advertisment