Advertisment

विजय देवेराकोंडा ने वाट लगा देंगे सोंग से बने सिंगर!

एक धमाकेदार ट्रेलर और हिट फर्स्ट सिंगल, अकड़ी पकड़ी के बाद, लाइगर के मेकर ने आज रेप-स्टाइल एंथम सोंग रिलीज़ किया है, जिसका नाम वाट लगा देगे’ है, और इस सोंग को साउथ सुपरस्टार विजय देवेराकोंडा ने खुद गाया

author-image
By NewsOnFloor
New Update
विजय देवेराकोंडा ने वाट लगा देंगे सोंग से बने सिंगर!

 एक धमाकेदार ट्रेलर और हिट फर्स्ट सिंगल, अकड़ी पकड़ी के बाद, लाइगर के मेकर ने आज रेप-स्टाइल एंथम सोंग रिलीज़ किया है, जिसका नाम वाट लगा देगे’ है, और इस सोंग को साउथ सुपरस्टार विजय देवेराकोंडा ने खुद गाया है.

Advertisment

फिल्म लाइगर दूसरा गाना वाट लगा देंगे आज रिलीज हो गया है। इस गाने को विजय ने ही गाया है। गाने में विजय की जर्नी दिखाई है कि कैसे वह स्ट्रीट फाइटर से देश के लिए फाइट करने जाता है। गाने में बॉक्सिंग रिंग में विजय देवरकोंडा पूरे जोश के साथ नजर आ रहे हैं।

बता दे, फिल्म के डायरेक्टर पूरी जगन्नाथ ने इस गाने के बोल लिखे है, और इसे कंपोज सुनील कश्यप ने किया है। लाइगर फिल्म के साथ विजय बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं और वहीं अनन्या तेलुगू सिनेमा की तरफ कदम बढ़ा रही हैं।

लाइगर एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है, जिसे पुरी जगन्नाथ द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। हिंदी और तेलुगु भाषाओं में एक साथ शूट की गई इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स द्वारा किया गया है।

इस फिल्म में रोनित रॉय और राम्या कृष्णा के साथ अमेरिकी मुक्केबाज माइक टायसन एक कैमियो निभाते नजर आयेगे!फिल्म आगामी 25 अगस्त 2022 को सिनेमा हॉल्स में रिलीज़ होगी.

Advertisment
Advertisment
Latest Stories