Advertisment

शर्माजी नमकीन का ट्रेलर कल होगा रिलीज, रणबीर कपूर ने कहीं दिल छू लेने वाली बात

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन जल्द ही रिलीज होने वाली है और सिनेप्रेमी और प्रशंसक इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। फिल्म 31 मार्च को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है, और कल इसका

author-image
By NewsOnFloor
New Update
शर्माजी नमकीन का ट्रेलर कल होगा रिलीज, रणबीर कपूर ने कहीं दिल छू लेने वाली बात

  दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन जल्द ही रिलीज होने वाली है और सिनेप्रेमी और प्रशंसक इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। फिल्म 31 मार्च को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है, और कल इसका ट्रेलर जारी किया जाएगा।

Advertisment

प्रोड्यूसर और एक्टर फरहान अख्तर ने ट्रेलर रिलीज होने से रिलेटेड जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक दिल छू लेने वाली बात कह रहे हैं।

इस वीडियो में अभिनेता अपने दिल की बात करते हुए अपने पिता को जीवन और सकारात्मकता से भरे हुए एक व्यक्ति के रूप में बताते हैं, उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि ऋषि कपूर तबीयत बिगड़ने के बावजूद फिल्म को हर कीमत पर पूरा करना चाहते थे।

आगे उन्होंने यह भी कहा कि उनके दुर्भाग्यपूर्ण निधन के परिणामस्वरूप निर्माताओं ने वीएफएक्स ट्राइ किया और रणबीर को प्रोस्थेटिक्स के जरिए फिल्म को पूरा करने की कोशिश की, लेकिन वो पॉसिबल नहीं हुआ। बाद में फिर अभिनेता परेश रावल ने ऋषि कपूर के आखिरी परफर्मेंस को पूरा किया और इसके लिए रणबीर उनके बेहद आभारी रहेंगे।

रणबीर अपने पिता को याद करते हुए कहते है, "आपने सुना होगा कि 'शो अवश्य चलते रहना चाहिए', लेकिन मैंने पापा को अपना जीवन जीते देखा है।" अभिनेता ने यह भी कहा कि, "शर्माजी नमकीन हमेशा मेरे पिता की सबसे प्यारी यादों में से एक रहेगा। यह कुछ ऐसा है जो स्क्रीन पर, अपने अनगिनत प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान लाएगी।" इसके बाद उन्होंने दर्शकों से फिल्म का ट्रेलर देखने का अनुरोध किया जो कल रिलीज होगा।

हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित और मैकगफिन पिक्चर्स के सहयोग से एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, फिल्म में दिवंगत ऋषि कपूर और अभिनेता परेश रावल हैं, जो फिल्म में टाइटल किरदार निभा रहें है। साथ ही जूही चावला, सुहैल नैय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार भी फिल्म में हैं। फिल्म का प्रीमियर 31 मार्च को प्राइम वीडियो पर होगा।

Advertisment
Advertisment
Latest Stories