Advertisment

शिक्षा मंडल में नजर आयेगे एक्टर पवन मल्होत्रा, गौहर खान और गुलशन देवैया

एमएक्स प्लेयर ने एक नई वेब सीरीज की घोषणा की है, जो एजुकेशन सिस्टम पर फोकस करती है। सीरीज का नाम है शिक्षा मंडल, जिसमें एजुकेशन सिस्टम के घाटालों को कहानी का आधार बनाया गया है और सीरीज का फर्स्ट लुक

author-image
By NewsOnFloor
New Update
शिक्षा मंडल में नजर आयेगे एक्टर पवन मल्होत्रा, गौहर खान और गुलशन देवैया

एमएक्स प्लेयर ने एक नई वेब सीरीज की घोषणा की है, जो एजुकेशन सिस्टम पर फोकस करती है। सीरीज का नाम है शिक्षा मंडल, जिसमें एजुकेशन सिस्टम के घाटालों को कहानी का आधार बनाया गया है और सीरीज का फर्स्ट लुक भी रिलीज़ कर दिया है.

Advertisment

एमएक्स प्लेयर के ओफ्फिकल हैंडल ने फर्स्ट लुक रिलीज़ करते हुए लिखा, “पेश है 'शिक्षा मंडल', जो भारत के सबसे बड़े शिक्षा घोटाले की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जिसमें @gauaharkhan, @gulshandevaiah78 & @pavanrajmalhotra ने अभिनय किया है। @afzalistan . द्वारा निर्देशित #शिक्षामंडल - एक एमएक्स मूल श्रृंखला, जल्द ही आ रही है!

सीरीज की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित बतायी जाती है। सईद अहमद अफजल निर्देशित सीरीज में पवन मल्होत्रा, गौहर खान और गुलशन देवैया मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। सीरीज पैसे और पॉवर के गठबंधन को उजागर करेगी। शैक्षिक क्षेत्र में किस तरह से आपराधिक साजिशें हो रही हैं, जिसके झांसे में भोले-भाले माता-पिता और विद्यार्थी फंस जाते हैं, इस पर सीरीज की कहानी टिकी रहेगी।

गौहर खान एक कड़क पुलिस अफसर के रोल में हैं, जबकि गुलशन देवैया एक मेहनतकश युवा के रोल में हैं, जो एक कोचिंग सेंटर चलाता है। पवन मल्होत्रा सीरीज में नेगेटिव रोल में दिखेंगे और हर साजिश के मास्टरमाइंड हैं

सीरीज की रिलीज डेट का अभी ऐलान नहीं किया गया है।

Advertisment
Advertisment
Latest Stories